Voice Of The People

मुझे हर महीने मुंबई से 100 करोड़ रुपए चाहिए।: परमवीर सिंह का अनिल देशमुख पर आरोप

महाराष्ट्र की राजनीति में पिछले कई दिनों से हलचल मची हुई है। आपको बता दें कि सचिन वाजे और एंटीलिया मामला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है और अब मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक पत्र लिखकर भूचाल ला दिया है। आपको बता दें कि मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर बड़ा आरोप लगाया है। बता दें कि मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह ने गृह मंत्री अनिल देशमुख पर आरोप लगाते हुए कहा है कि अनिल देशमुख हर महीने 100 करोड़ रुपए की उगाही करने को कहते थे। यह काम वह सचिन वाजे के जरिए करवाते थे।

 

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र में कहा है कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सचिन वाजे को निर्देश दिया था कि वह हर महीने 100 करोड़ रुपए रेस्टोरेंट, बार और अन्य स्रोतों से उगाही करके लाकर उन्हें सौंपेंगे। यह काम हर महीने किया जाता था। परमवीर सिंह के इस पत्र से पूरे देश की राजनीति में खासकर महाराष्ट्र की राजनीति में हलचल मची हुई है। इन सब आरोपों के बाद महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने इन आरोपों का खंडन किया है और कहा है कि “क्योंकि मनसुख हीरेन मामले में और एंटीलिया मामले में एनआईए की जांच परमवीर सिंह तक पहुंच रही है, तो वह अपने आप को बचाने के लिए ऐसे बयान दे रहे हैं। उनके आरोपों में कोई दम नहीं है और वह झूठ बोल रहे हैं।”

इस पूरे घटना पर बीजेपी का भी बयान आ गया है और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने अनिल देशमुख का इस्तीफा मांगा है और कहा कि अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो उद्घव ठाकरे को तुरंत उन्हें हटा देना चाहिए। वहीं पर बीजेपी के नेता मनोज कोटक ने कहा है कि परमवीर सिंह और अनिल देशमुख की नारकोटिक्स जांच हो।

 

SHARE

Must Read

Latest