Voice Of The People

जन की बात का ओपिनियन पोल कल नेशनल चैनल इंडिया न्यूज़ पर आएगा

बंगाल समेत पांच राज्यों के चुनावी नतीजे 2 मई को आएंगे और 27 मार्च को असम और बंगाल में पहले चरण का मतदान होना है। आपको बता दें कि बंगाल और असम और बंगाल में इस बार कौन बाजी मारेगा और किस को मुख्यमंत्री की कुर्सी मिलेगी, इसको जानने के लिए लोग काफी उत्सुक हैं। तमाम सर्वे एजेंसी अपने पोल के माध्यम से बता रही है कि किसकी कितनी सीटें आएगी। लेकिन पिछले कई दिनों से लगातार जनता की मांग थी कि जन की बात का सटीक ओपिनियन पोल कब आएगा? लोग लगातार जन की बात को लिख रहे थे कि जन की बात का ओपिनियन पोल कब आएगा? आपको बता दें कि जन की बात की टीम पिछले 2 महीनों से ग्राउंड पर है और प्रत्येक विधानसभा में जाकर वहां से जमीनी हकीकत आपसे रूबरू करा रही है।

जन की बात के संस्थापक प्रदीप भंडारी और उनकी टीम ने 2 महीने की कड़ी मेहनत और प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में जाकर सबसे बड़ा, सबसे विस्तृत ,सबसे अधिक सैंपल वाला ओपिनियन पोल तैयार किया है। इस ओपिनियन पोल के माध्यम से आपको पता चलेगा कि बंगाल और असम में अगर अभी चुनाव होते हैं तो किस पार्टी की कितनी सीटें आएंगी और किस पार्टी से इन दोनों राज्य में मुख्यमंत्री बनेगा। इसके साथ ही मुख्यमंत्री पद के लिए पहली पसंद कौन है? यह भी जन की बात का पोल आपको बताएगा। इसके साथ ही किस पार्टी का कितना वोट शेयर रहेगा? इसके बारे में भी आपको जानकारी मिलेगी। साथ ही साथ जन की बात का पोल यह भी बताएगा कि ममता बनर्जी नंदीग्राम में हारेगी या जीतेगी? साथ ही साथ हाई प्रोफाइल सीटों पर कौन कितना कमाल कर पाएगा इसके बारे में भी जन की बात का पोल आपको विस्तृत जानकारी देगा।

आपको बता दें कि जन की बात का ओपिनियन पोल इस बार बड़े नेशनल चैनल इंडिया न्यूज़ पर आएगा और शाम 6:00 बजे से इस पोल का प्रसारण शुरू हो जाएगा। इस दौरान जन की बात के संस्थापक प्रदीप भंडारी आपके हर सवाल का जवाब देंगे। किस पार्टी की कितनी सीटें आएंगी? किस पार्टी का कितना वोट शेयर रहेगा? मुख्यमंत्री के लिए पहली पसंद कौन है? किन बड़ी सीटों पर कौन आगे हैं? नंदीग्राम में क्या होगा? इन सभी प्रश्नों का आपको कल उत्तर मिलेगा।

SHARE

Must Read

Latest