Voice Of The People

जनता का मुकदमा पर सुनील देवधर ने किया प्रदीप भंडारी की मुहिम का समर्थन

- Advertisement -

विपिन श्रीवास्तव ,जन की बात

देश के अंदर हिन्दू विरोधी ताकतें अब देश के बाहर भी अपनी जड़ें मजबूत करने में जुट गई हैं, जिसका ताजा उदाहरण है अमेरिका में प्रस्तावित ‘DISMENTELING GLOBAL HINDUTVA’ की कांफ्रेंस जिसमे देश से हिंदुत्व के खिलाफ अपने वक्तव्य देने के लिए कुल ग्यारह लोगों को आमंत्रित किया गया है । आज प्रदीप भंडारी ने हिन्दू और हिंदुत्व के खिलाफ वैश्विक साजिश करने वाले लोगों के खिलाफ अपनी दलीलें रखीं और जनता का मुकदमा लड़ा ।

आज इस अहम मुद्दे पर जनता का मुकदमा पर प्रदीप भंडारी के साथ बीजेपी राष्ट्रीय सचिव सुनील देवधर ने अपनी बात रखी । सुनील देवधर जो कि बीजेपी के कद्दावर नेताओं में से एक है और जिन्हें त्रिपुरा में बीजेपी की जीत का हीरो भी बताया जाता है ।

उन्होंने सबसे पहले तो प्रदीप भंडारी को यह मुद्दा उठाने के लिए बधाई दी और हिन्दू विरोधी ताकतों के खिकाफ़ मुखर आवाज़ में कहा:

‘हिंदुत्व कोई चाइनीज टॉय नही की नष्ट किया जा सके, हिंदुओं का एक महान इतिहास रहा है’

 

आगे उन्होंने हिन्दू विरोधी गैंग को निशाने पर लेते हुए कहा:

‘इनका असली चेहरा सबके सामने आ चुका है, और जो लोग इस तरह का प्रोपेगंडा तैयार करने की सोच रहे हैं वो भुलाए जा चुके लोग हैं और इस तरह की हरकतें करके अपनी जमीन तलाश रहे हैं। वो लोग हिंदुस्तान में कुछ नही कर सकते इसलिये अब अमेरिका जाकर अपना एजेंडा चलाने की कोशिश कर रहे हैं’

 

लेफ्ट गैंग पर उन्होंने निशाना साधते हुए कहा:

‘लेफ्ट के जो लोग हिंदुत्व के खिलाफ साजिश कर रहे हैं ये लोग भारत माता को डसने वाले सांप हैं इनकी कोई औकात नही है कि ये लोग हिंदुत्व को डिस्मेंटल कर सकें’। आगे उन्होंने कहा कि ‘ये सब बजे हुए पटाखे हैं जिनका कोई भविष्य नही है’

आपको बता दें जनता का मुकदमा पर प्रदीप भंडारी ने आज इस मुद्दे पर कई तर्क दिए और कई सबूत दिए जिससे कि इस हिंदुत्व और हिन्दू विरोधी गैंग का पूरी तरह से पर्दाफाश हो चुका है । और प्रदीप भंडारी ने यह मांग भी की है कि इस तरह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हिन्दू और हिंदुत्व विरोधी कार्यक्रमों को तुरंत बंद करवाया जाना चाहिए ।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest