Voice Of The People

जनता का मुकदमा प्राइमटाइम पर देश की पहली पसंद , 4 करोड़ लोगों ने देखा लाइव

विपिन श्रीवास्तव ,जन की बात

‘जन हित ही देश हित है’

इसी नारे के साथ इंडिया न्यूज पर 19 जुलाई 2021 को शुरू हुआ प्रदीप भंडारी का शो जनता का मुकदमा एक महीने के भीतर ही देश मे सबसे ज्यादा टीवी और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर देखा जाने वाला शो बन गया है । जनता का मुकदमा पहले दिन से ही सोशल मीडिया पर लगातार टॉप ट्रेंड पर है, इसके अलावा देश भर के मीडिया गलियारों में शो चर्चा का विषय बना हुआ है ।

अपनी युवा टीम के साथ शो के पहले दिन ही प्रदीप भंडारी ने इंडिया न्यूज के एक लाइव सेशन में यह बता दिया था कि जनता का मुकदमा टीवी न्यूज जगत में बड़ा धमाका करेगा, और इस बात को प्रदीप और उनकी टीम ने साबित भी कर दिया है । जिस हिसाब से शो के प्रति लोगों की प्रतिक्रियाएं हैं और जिस तरह से लोग प्रदीप भंडारी से सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़ रहे हैं उससे यही प्रतीत होता है कि जल्द ही जनता का मुकदमा देश का सर्वाधिक लोकप्रिय और सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन जायेगा ।

फिलहाल अगर पिछले 31 दिन की बात करें तो जनता का मुकदमा को हर रोज़ 4 करोड़ से भी ज़्यादा लोग डेली हंट ऐप पर लाइव देख रहे हैं और यह संख्या प्रतिदिन 10 लाख के नए दर्शकों के साथ बढ़ती जा रही है ।

बात चाहे टीवी की हो या डिजिटल प्लेटफॉर्म की, इस वक़्त प्रदीप भंडारी रात 8 बजे देश भर में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले न्यूज़ एंकर हैं ।

सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रियाओं की बात करें तो अब तक शो के 31 एपिसोड हो चुके हैं और हर एपिसोड की हर मुहिम में जनता प्रदीप भंडारी के साथ खड़ी नज़र आई है। ट्विटर पर अब तक करीब 50 लाख से ज्यादा ट्वीट जनता का मुकदमा को लेकर हो चुके हैं, प्रदीप भंडारी के हर शो के साथ देश की जनता लगातार जुड़ रही है और उनके द्वारा चलाई जा रही मुहिम में बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रही हैं ।

पिछले 31 एपिसोड में प्रदीप ने जनता के लिए जितने भी मुकदमे लड़े वह सब के सब ट्विटर और KOO पर टॉप ट्रेंड रहे हैं । यानी प्रदीप भंडारी अभी तक क्लीन स्वीप करते हुए चल रहे हैं ।आगे प्रदीप और उनकी टीम से यही उम्मीद है कि इंडिया न्यूज़ पर जनता का मुकदमा टीवी पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला प्राइमटाइम शो बनेगा ।

अगर आप अभी तक जनता का मुकदमा से नही जुड़े हैं तो आप भी जनता का मुकदमा को हर सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे इंडिया न्यूज पर देख सकते हैं और जन हित के लिए चलाई जा रही प्रदीप भंडारी और जन की बात की टीम की मुहिम से जुड़ सकते हैं।

अगर आप शो को ऑनलाइन लाइव देखना चाहते हैं तो आप डेली हंट एप्प डाऊनलोड कर के भी देख सकते हैं ।

 

अगर आप जनता का मुकदमा या प्रदीप भंडारी से अपने मुद्दे या सवाल साझा करना चाहते हैं तो आप @pradip103 या फिर @jankibat1 को ट्विटर पर फॉलो कर सकते हैं और शो से पहले या शो के दौरान आप अपने मुद्दे, अपने विचार या अपनी प्रतिक्रियाएं साझा कर सकते हैं ।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest