Voice Of The People

प्रदीप भंडारी ने किया हिन्दू विरोधी गैंग का पर्दाफाश, कविता कृष्णन की सच्चाई सामने आई

विपिन श्रीवास्तव, जन की बात

‘हिन्दुफोबिया’

जी हां !आजकल हिंदुओं को बदनाम करने और हिंदुत्व पर सवाल उठाने के लिए इस शब्द का एक तथाकथित बुद्धिजीवी लॉबी द्वारा भरपूर प्रयोग किया जा रहा है, और इतना ही नही इसके साथ ही विदेशों में भी अब हिंदुत्व को बदनाम करने की साजिश के तहत ‘डिसमेंटलिंग ग्लोबल हिंदुत्व’ जैसे कार्यक्रमों का आयोजन भी होने जा रहा है । जिसमे कई विदेशी यूनिवर्सिटी से फंडिंग ली जा रही है । आपको बता दें कि इस तरह की कॉन्फ्रेंस का आयोजन भारत मे रह रहे तथाकथित पढ़े लिखे हिंदुओं द्वारा ही किया जा रहा है, और इन कार्यक्रमों में व्याख्यान देने के लिए भी भारत से ही हुन्दू विरोधी गैंग के लोगों को आमंत्रित किया जा रहा है। डिसमेंटलिंग ग्लोबल हिंदुत्व कांफ्रेस हिन्दू और हिंदुत्व के खिलाफ़ एक बहुत बड़ी साजिश के तहत आयोजित किया जा रहा है, जिसमें व्याख्यान देने वालों में से एक हैं तथाकथित एक्टिविस्ट कविता कृष्णन ।

कविता कृष्ण की सच्चाई किसी से भी छुपी नही है, देश भर में घूम घूम कर हिंदुत्व के खिलाफ ज़हर उगलने वाली कविता कृष्णन हर उस जगह पाई जाती हैं जहां पर हिंदुत्व के खिलाफ़ कोई साजिश चल रही हो। इसी मुद्दे पर इस बार इंडिया न्यूज पर जनता का मुकदमा में प्रदीप भंडारी ने न सिर्फ यह मुद्दा उठाया बल्कि कविता कृष्णन का पूरी तरह से पर्दाफाश कर दिया । जन की बात की एक टीम ने कई दिनों की मेहनत के बाद कविता कृष्णन के कुछ ऐसे टेप हासिल किए जिसको देखने और सुनने के बाद कविता की सारी असलियत और हिंदुत्व के खिलाफ उनके मन भरा जहर पूरे देश के सामने उजागर हो गया है ।

कल प्रदीप भंडारी ने कविता कृष्णन को जनता के कटघरे में खड़ा कर उनका पूरी तरह से पर्दाफाश किया, उनके द्वारा फैले जा रहे हिन्दुफोबिया वाले झूठ पर प्रदीप भंडारी ने ढेरों ऐसे तर्क जनता के सामने पेश किए जिससे इस साजिश की सच्चाई पूरी तरह से जनता के सामने आ गयी । साथ ही प्रदीप भंडारी ने देश की इस सबसे बड़ी बहस पर कई ऐसे सवाल उठाए जिसका जवाब शायद ही कविता कृष्णन कभी दे पाएं । तालिबान से हिंदुत्व की तुलना करने वाली कविता कृष्णन को प्रदीप भंडारी ने आड़े हांथों लेते हुए उनको आईना दिखाया कि तालिबान की क्रूरता से हिंदुत्व की तुलना नही हो सकती है, हिंदुत्व वो विचारधारा है जो हमे ‘वसुधैव कुटुम्बकम’ सिखाती है और तालिबान एक ऐसा आतंकी संगठन है जिसने क्रूरता की सारी हदें पार कर दी हैं, और तालिबान से हिंदुत्व की तुलना करने वाले लोग पहके खुद एक बार जाकर तालिबान के राज में कुछ दिन गुजार कर देखें। प्रदीप ने कहा कि देश के अंदर या बाहर कोई भी अगर हमारे धर्म या हमारी विचारधारा पर इस तरह की टिप्प्णी या साजिश करता है तो वो चुप बैठने वाले नही है ।अगर आप भी इन तथाकथित सेक्युलर हिन्दुविरोधी गैंग की सच्चाई जानना चाहते हैं तो आप जनता का मुकदमा का कल का एपिसोड डेली हंट एप्प पर देख सकते हैं।

 साथ ही आप इस मुद्दे पर और ज्यादा जानकारी के लिए @jankibaat1 और @Pradip103 को ट्विटर पर फॉलो कर सकते हैं ।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest