Voice Of The People

यूपी में बीजेपी की चुनावी रणनीति, ‘दमदार, ईमानदार योगी’ पर रहेगा ज़ोर

- Advertisement -

विपिन श्रीवास्तव ,जन की बात

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव अब बिल्कुल नज़दीक आ चुका है और सारी राजनीतिक पार्टियां इसके लिए अपनी अपनी तैयारियों में जुट गई हैं, इसी बीच भारतीय जनता पार्टी ने 2022 चुनाव के लिए अपनी प्रचार थीम तय कर ली है ।

दी इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक इस बार बीजेपी के चुनाव प्रचार में इस बात पर खास ज़ोर दिया जाएगा कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की छवि एक ‘दमदार और ईमानदार’ नेता के रूप में पेश की जाए ।पूरे चुनाव प्रचार के दौरान ‘दमदार और ईमानदार’ शब्दों पर खास ज़ोर दिया जाएगा । साथ ही प्रचार के दौरान ‘फर्क साफ है’ और ‘भूले तो नही’ जैसे नारों से विपक्षियों पर प्रहार किया जाएगा ।

पूरे चुनाव प्रचार के दौरान योगी सरकार की उपलब्धियों को ‘भूले तो नही’ की टैगलाइन के साथ सोशल मीडिया पर पेश किया जाएगा । पूरे चुनाव प्रचार में कामकाज का सृजन और कोरोना महामारी प्रबंधन के साथ साथ कड़ी कानून व्यवस्था को हाइलाइट के तौर पर पेश किया जाएगा ।भाजपा अपना चुनावी अभियान कल यानी 11 सितंबर को शुरू कर चुकी है । पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बीजेपी के इस विजय अभियान की शुरुआत की, जिसमे योगी आदित्यनाथ और पार्टी के अन्य बड़े नेता शामिल थे ।

चुनाव से पहले भाजपा हर एक बूथ तक पहुंचने की तैयारी कर रही है और इसके लिए रूपरेखा तैयार कर ली गयी है । इस अभियान से बीजेपी को 27000 शक्ति केंद्रों से जोड़ा जाएगा पूरे 10 दिन चलने वाले इस अभियान में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अन्य नेता हर रोज़ किसी न किसी शक्ति केंद्र से जुड़ेंगे ।

आपको बता दें कि चुनाव से पहले बीजेपी में बडा फेरबदल हुआ है, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को यूपी चुनाव प्रभारी बनाया गया है और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को सह-प्रभारी बनाया गया है ।

इसके अलावा बीजेपी की सरोज पांडेय, अर्जुन राम, शोभा करंदलाजे, विवेक ठाकुर, कैप्टन अभिमन्यु को यूपी चुनाव का सह-प्रभारी बनाया गया है ।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest

SHARE