Voice Of The People

दिल्ली में राफ्टिंग करते हुए बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा का विडियो ट्वीटर पर पिछले 3 दिन में सबसे अधिक बार देखा जाने वाला वीडियो बना

- Advertisement -

दिल्ली में पिछले तीन दिनों से बारिश हो रही है और इसके कारण दिल्ली की सड़कों पर जलजमाव भी दिख रहा है। आपको बता दें कि बारिश के कारण दिल्ली की कई सड़कों पर पानी भरा हुआ दिखा, जिसके बाद विपक्षी दलों के नेताओं ने इसके लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जिम्मेदार ठहराया।  11 सितंबर को दिल्ली में काफी बारिश हुई ,जिसके बाद दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में पानी भरा हुआ नजर आया। इस दौरान दिल्ली बीजेपी के तेजिंदर पाल बग्गा ने अनोखे तरीके से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा।

आपको बता दें कल जब दिल्ली में बारिश के कारण सड़कों पर पानी भरा हुआ था उस समय बीजेपी के नेता तेजिंदर पाल बग्गा ने एक राफ्टिंग बोट को दिल्ली की एक सड़क जहां पानी भरा हुआ था वहां उतार दिया। इसके बाद वह उसमे बैठ गए और राफ्टिंग बोट चलाने लगे। इस दौरान उन्होंने एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया जिसने उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज भी कसा।

वीडियो में बीजेपी नेता तेजिंदर पाल बग्गा ने अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि, “इस सीजन मेरा बहुत मन था कि मैं ऋषिकेश राफ्टिंग करने के लिए जाऊं, लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण मैं जा नहीं पाया। लेकिन मैं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने दिल्ली के कोने-कोने में राफ्टिंग का प्रबंध कर दिया। जिस तरीके से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी हर जगह अपने कामों का बोर्ड लग जाते हैं, उस तरह इसका भी बोर्ड लगवाए। मैं तो यही कहूंगा अरविंद केजरीवाल जी, मौज कर दी!”

बीजेपी नेता का यह विरोध सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और पक्ष के ही नहीं बल्कि विपक्ष के नेता भी इस विरोध प्रदर्शन के तरीके की तारीफ कर रहे हैं।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest

SHARE