Voice Of The People

मुंबई ड्रग मामले पर कांग्रेस नेताओं का बयान, ‘बेचारा आर्यन मासूम है’ तो किसी ने कहा ‘जरा सहानुभूति रखें’

- Advertisement -

तोषी, जन की बात

मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज शिप पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 3 अक्टूबर को छापेमारी के दौरान बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत मुनमुन धर्मेचा और अरबाज मर्चेंट को हिरासत मे लिया था।

एनसीबी की तरफ से दावा किया गया था कि इन तीनों आरोपियों पर ड्रग्स का सेवन करने और इनके व्हाट्सएप चैट इंटरनेशनल ड्रग ट्रैफिकिंग की तरफ इशारा करते हैं। जिसको लेकर बीते दिन मुंबई किला कोर्ट ने इन तीनों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस पूरे मामले को लेकर एनसीबी ने 17 आरोपियो को गिरफ्तार किया है।इस पूरे बवाल पर जहां बॉलीवुड जगत शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मासूम बता रहा है तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी भी बॉलीवुड के सुर में सुर मिलाते हुए नजर आ रही है।

बता दें कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने इस मामले के आरोपी आर्यन खान के बचाव में ट्वीट करते हुए लिखा है कि “मुद्रा पोर्ट पर जब्त की गयी ड्रग की भरपाई किसी पर दोष मढ़कर नहीं की जा सकती है। बेचारा आर्यन जिसके पास कोई नशा नहीं था वो है मासूम शिकार, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को लेकर खेली जा रही है शर्मनाक राजनीति”।

ऐसा नहीं है कि इस कड़ी में सिर्फ दिग्विजय सिंह का नाम सामने आ रहा है बल्कि कांग्रेसी नेता शशि थरुर भी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का बचाव करते हुए नजर आ रही है कि, ‘मैं मादक पदार्थों का कोई प्रशंसक नहीं हूं और मैंने कभी इन्हें लेने की कोशिश नहीं की, लेकिन जिस तरह से शाहरुख खान के बेटे की गिरफ्तारी को लेकर उनके पीछे पड़े लोग उनकी परेशानी में मजे ले रहे हैं, उससे मुझे घृणा हो रही है।’ लोकसभा सांसद थरूर ने कहा, ‘जरा सहानुति रखें, सार्वजनिक बदनामी बहुत हो चुकी। 23 साल के व्यक्ति को इतना रगड़ना ठीक नहीं है।’

हालांकि ऐसा नहीं है कि सिर्फ कांग्रेस की तरफ से शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान के बचाव में बयानबाजी की जा रही है। महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री और एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक ने भी मामले पर सभी आरोपियों का बचाव करते हुए एनसीबी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मलिक ने कहा कि “बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मामले में किसी भी प्रकार का ड्रग्स मिला ही नहीं है। उन्होंने कहा कि क्रूज शिप पर की गई छापे की कार्रवाई पूरी तरह से फर्जी है। क्रूज लाइनर से किसी भी तरह की ड्रग्स को बरामद नहीं किया गया था”।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest