Voice Of The People

आर्यन खान को आज भी नहीं मिली राहत- 20 तारीख को होगा जमानत का फैसला

- Advertisement -

खुशी गुप्ता, जन की बात

आर्यन खान की जमानत पर अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया है, अब जमानत पर 20 अक्टूबर को फैसला आएगा।इसके साथ ही ये तय हो गया कि आर्यन को फिलहाल 20 अक्टूबर तक और जेल में ही रहना होगा। आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान एनसीबी ने कोर्ट से कहा कि उनके पास ऐसे सबूत मौजूद हैं जो ये बताते हैं कि आर्यन काफी सालों से प्रतिबंधित ड्रग्स का सेवन कर रहा है। इतना ही नहीं उसने दूसरे देशों में भी नशा किया है। वहीं दूसरी तरफ बहुत से सितारे शाहरुख और आर्यन के सपोर्ट में अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि 14 अक्तूबर को कई घंटे की सुनवाई के बाद भी आर्यन खान को जमानत नहीं मिली है।अब इस मामले में 20 अक्तूबर को फैसला सुनाया जाएगा। इसका मतलब यह है कि आर्यन खान को तब तक जेल में ही रहना होगा। आर्यन के वकील ने जमानत के लिए कई बार अपनी दलील पेश की है आज उन्होंने कोर्ट में अपनी बात रखते हुए कहा कि चार्जशीट पेश होने के तुरंत बाद सौविक को जमानत मिल गई थी। ऐसे में उनके मुवक्किल को भी जमानत मिल जानी चाहिए। आर्यन खान के ड्रग्स मामले में एक के बाद एक सितारों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है जहां अधिकतर सितारे स्टार किड का समर्थन करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस फेम उर्फी जावेद ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है। उर्फी ने कहा कि, ‘आर्यन को इस सदमे से बाहर आने में बहुत समय लगेगा क्योंकि लोग उसे लगातार कोस रहे हैं। लोग ऐसा आक्रोश बलात्कार और हत्या के मामले में क्यों नहीं दिखाते’।

आर्यन की जमानत याचिका दोबारा शुरू होने पर एनसीबी ने कोर्ट से कहा कि आर्यन खान अक्सर ड्रग्स का सेवन करता है और हमारे पास इसके सबूत हैं। एनसीबी ने कहा कि उनके पास मौजूद सबूत बताते हैं कि शाहरुख का बेटा आर्यन अक्सर प्रतिबंधित ड्रग्स का इस्तेमाल करता था और ऐसा वो कई साल से कर रहा है।

SHARE

Sombir Sharma
Sombir Sharma - Journalist

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest

SHARE