Voice Of The People

नवाब मलिक का दामाद ड्रग मामले में गिरफ्तार किया गया, इसलिए हमें निशाना बना रहे हैं।: समीर वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े

- Advertisement -

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने आज फिर एक बार समीर वानखेड़े पर निशाना साधा। आज सुबह-सुबह उन्होंने एक बार फिर सोशल मीडिया के माध्यम से समीर वानखेड़े के निजी जिंदगी से जुड़े हुए कुछ कथित डॉक्यूमेंट ट्विटर पर रखें आपको बता दें कि नवाब मलिक के ट्वीट के बाद समीर वानखेड़े के पिता और समीर वानखेड़े की पत्नी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले पर सफाई दी और यह भी कहा कि अगर नवाब मलिक ऐसा करते रहेंगे तो वह कोर्ट का रुख करेंगे और मानहानि का मुकदमा दर्ज कराएंगे।

समीर वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि, “मैं एक दलित हूं मेरे पूर्वज हिंदू है फिर मेरा बेटा मुस्लिम कैसे हो सकता है नवाब मलिक को यह बात समझना चाहिए। मैं जन्म से हिंदू हूं,फिर कैसे मुसलमान हो सकता हूं। मैं जन्म से दलित हूं, मैं अपनी जाति कैसे बदल सकता हू? मुस्लिम होने का सवाल ही नहीं। हमारे निजी जीवन पर आक्रमण किया गया है। नवाब मलिक हमें निशाना बनाते रहे तो हम कोर्ट जाएंगे और मानहानि का मुकदमा करेंगे। चूंकि उनका दामाद ड्रग मामले में गिरफ्तार किया गया, इसलिए हमें निशाना बना रहे हैं। हमें हर दिन धमकियां मिल रही है। वह (नवाब मलिक) एक प्रभावशाली शख्सियत हैं और ‘रावण’ की तरह हैं।10 हाथ, 10 मुंह, पैसा, कुछ भी कर सकते हैं। मैं दलित हूं, मेरा बेटा मुस्लिम कैसे हो सकता है? मेरी पत्नी मुस्लिम थी।”

वहीं पर समीर वानखेड़े पर नवाब मलिक द्वारा लगाए गए निकाहनामे के आरोप पर जवाब देते हुए समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर ने कहा कि, “निकाहनामा सही है।निकाह हुआ लेकिन समीर ने कानूनी तौर पर अपना धर्म, जाति नहीं बदली। यह सिर्फ एक औपचारिकता थी क्योंकि मेरी सास मुस्लिम थीं और उनकी खुशी के लिए निकाह हुआ। नवाब मलिक द्वारा साझा किया गया जन्म प्रमाण पत्र गलत है। हमारी निजी तस्वीरें साझा कर नवाब मलिक अपने द्वारा ली गई संवैधानिक शपथ के खिलाफ काम कर रहे हैं। हम उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे, प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। उनका एक ही मकसद समीर वानखेड़े को उनके पद से हटाना है ताकि उनके दामाद को बचाया जा सके।”

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest

SHARE