Voice Of The People

पैगंबर मामले में अलकायदा ने भारत में आत्मघाती हमले की दी धमकी, दिल्ली-मुंबई समेत 4 शहर निशाने पर

- Advertisement -

टीबी डिबेट के दौरान पैगंबर मोहम्मद पर नूपुर शर्मा की विवादित टिप्पणी के बाद आतंकी संगठन अल कायदा ने भारत में आत्मघाती हमले की धमकी दी है. अलकायदा ने इसे इस्लाम का अपमान बताया है और देश के कई राज्यों गुजरात, यूपी, बॉम्बे और दिल्ली में हमले की धमकी दी है.

एक धमकी भरे पत्र के जरिए आतंकवादी समूह अल-कायदा ने कहा है कि वह उन लोगों को मार देंगे जो पैगंबर का अपमान करते हैं और हम अपने और अपने बच्चों के शरीर पर विस्फोटक बांधेंगे ताकि उन लोगों की श्रेणी को उड़ा दिया जाए जो पैगंबर का अपमान करने की हिम्मत करते हैं.” बयान में कहा गया, “वह न अपने घर में छुप पाएंगे और न ही सुरक्षाबल उन्हें बचा पाएंगे. अलकायदा ने आगे कहा कि हम पैगंबर के अपमान का बदला लेंगे.” अल-कायदा ने कहा है कि वह पैगंबर के सम्मान में दिल्ली, मुंबई, उत्तर प्रदेश और गुजरात में आत्मघाती हमले शुरू करेगा.

पैगंबर पर विवादित बयान को लेकर मुस्लिम देशों ने जताई आपत्ति

पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयानों पर अरब के कई इस्लामिक देशों ने विरोध जताया है. बीजेपी नेताओं की टिप्पणियों की आलोचना करने वाले इस लिस्ट में करीब 15 देश शामिल हैं. जिसमें कतर, यूएई, इरान, कुवैती, सऊदी अरब, जॉर्डन, बहरीन, ओमान, इंडोनेशिया, पाकिस्तान, अफगानिस्तान और मालदीव शामिल हैं. कुवैत में भारतीय उत्पादों का बहिष्कार किया जा रहा है और एक सुपर मार्केट ने अपने यहां से भारतीय उत्पादों को हटा दिया है.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest