Voice Of The People

किसको जाना चाहिए पाकिस्तान, प्रदीप भंडारी ने बताया

गुरुवार को प्रदीप भंडारी ने अपने शो जनता के मुकदमा में राष्ट्रवादियों के लिए मुकदमा लड़ा। उन्होंने देश के राष्ट्रवादियों के लिए आवाज़ उठाया। उन्होंने देश की तथा कथित सेक्युलर गैंग से कई तीखे सवाल किए।

मेरा सवाल वह सब सेक्यूलर गैंग से है जो कतर से मदद मांग रहा था वह ओवैसी, शहदाब चौहान, सबा नक्वी, हाफिजुल हसन अंसारी, बिहारी लाल यादव, इलियास शरफुद्दीन, मौलाना मुफ्ती नदीम, अब्दुर रहमान, आर विक्रमन, नगमा शेख, कलीम तुर्क, अतीक उर रहमान खान, शुजा अहमद, विनीता शर्मा, इम्तियाज अहमद कुमार मीना, कासिफ, साजिद शाहीन, सेंसी, गुलजार अंसारी, सैफ उद दीन कुतुज सरफराज, पूजा पांडे, पूजा प्रियंवदा, मीनाक्षी चौधरी, मसूद काजमी पर चुप क्यों है?

उन्होंने आगे कहा कि मैं उन फर्जी सेक्यूलर जैसा नहीं कि सिर्फ नूपुर, नवीन का नाम बोलूं और बाकी का नाम छुपाऊं। मैं कानून में विश्वास रखने वाला हूं, सच्ची सांप्रदायिक सौहार्द्र में विश्वास करने वाला हूं ना कि कट्टरपंथ में।

प्रदीप भंडारी ने आगे देश के तथाकथित सेक्युलर गैंग से कहा कि जो लोग कहते है कि असम के टुकड़े हो और नार्थ ईस्ट को भारत से अलग कर देंगे उनको पाकिस्तान ही जाना चाहिए। जो भारत के संविधान में विस्वास नहीं करते उनको पाकिस्तान ही जाना चाहिए।

आगे प्रदीप भंडारी कहते है कि वैसे लोग जो हमारे देश के खिलाफ साजिश रचते हैं उनको पाकिस्तान ही जाना चाहिए। जो यासीन मलिक को समर्थन देते हैं उनको पाकिस्तान ही जाना चाहिए। जो लोग सड़कों पे देश के खिलाफ प्रदर्शन करते हैं उनको पाकिस्तान ही जाना चाहिए। जो देश के संप्रभुता और अखंडता के खिलाफ हैं उनको पाकिस्तान ही जाना चाहिए क्योंकि हम घर के भेदियों को नहीं पाल सकते हैं उनको पाकिस्तान ही जाना चाहिए।

SHARE

Must Read

Latest