Voice Of The People

CBI raids Sisodiya: क्या मनीष सिसोदिया को है गिरफ्तारी का डर…

शराब नीति में भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर सीबीआई द्वारा छापेमारी के एक दिन बाद, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने केंद्रीय एजेंसियों का “दुरुपयोग” करने के लिए केंद्र और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला किया। उन्होंने यहाँ तक कहा कि आने वाले कुछ दिनों में उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है।

मनीष सिसोदिया ने कहा भ्रष्टाचार मुद्दा नहीं है, आबकारी नीति मुद्दा नहीं है – अरविंद केजरीवाल हैं। अरविंद केजरीवाल के बढ़ते पदचिन्हों से बीजेपी बौखला गई है. यह अरविंद केजरीवाल को ब्लॉक करने की साजिश है। सीबीआई द्वारा छापेमारी के बाद, केजरीवाल सरकार में डिप्टी ने अरविंद केजरीवाल को नरेंद्र मोदी के सबसे बड़े दावेदार के रूप में पेश किया सिसोदिया बोले- मेरी गलती यह है कि मैं अरविंद केजरीवाल का शिक्षा मंत्री हूं।

मनीष सिसोदिया को है अपने गिरफ्तारी की आशंका। गिरफ्तारी के बारे में बात करते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा कि मुझे यकीन है कि अगले कुछ दिनों में वे मुझे गिरफ्तार कर लेंगे क्योंकि मैं अरविंद केजरीवाल का शिक्षा मंत्री हूं। मनीष सिसोदिया इस पूरे CBI और आबकारी नीति वाले प्रकरण को अरविंद केजरीवाल बनाम नरेंद्र मोदी बताते हैं। मनीष सिसोदिया ने कहा कि 2024 का चुनाव मोदी बनाम अरविंद केजरीवाल के बारे में है। उन्होंने आगे कहा कि अब तक लोग मोदी बनाम कौन पूछते थे और 2024 में मोदी बनाम केजरीवाल होने जा रहा है।

SHARE

Must Read

Latest