Voice Of The People

अनुराग ठाकुर ने मनीष सिसोदिया को क्यों कहा,एक्सक्यूज मंत्री बन गए हैं एक्साइज मंत्री

- Advertisement -

CBI ने आबकारी नीति घोटाले के मामले में सिसोदिया के आवास और कई स्थानों पर छापा मारा, जिसके बाद उपमुख्यमंत्री ने कहा कि वह ईमानदारी की कीमत चुका रहे हैं,. सिसोदिया कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में शिक्षा सुविधाओं में सुधार के उनके कार्य को पटरी से उतारने के लिए उनके खिलाफ जांच की जा रही है.

सिसोदिया के इस बयान के बाद अनुराग ठाकुर ने चुटकी लेते हुए कहा कि ‘एक्साइज’ मंत्री ‘एक्सक्यूज’ मंत्री बन चुके है. आज का मामला शराब के कारोबार के लाइसेंस और इसमें शामिल भ्रष्टाचार से जुड़ा है. जिसका संबध साफ साफ उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया हैं. उन्होंने CBI को जांच सौंपे जाने के दिन आबकारी नीति को पलट दिया. यह कदम क्यों उठाया गया, क्योंकि शराब के कारोबार के लाइसेंस जारी करने में भ्रष्टाचार किया गया है.

CBI की एक साथ 21 परिसरों पर छापेमारी

CBI ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में एक FIR दर्ज करने के बाद सिसोदिया और आईएएस के अधिकारी आरव गोपी कृष्ण के परिसरों के अलावा 19 स्थानों पर शुक्रवार को छापा मारा. दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने आबकारी नीति 2021-22 के क्रियान्वयन में कथित अनियमितताओं की सीबीआई से जांच कराने की सिफारिश की थी. दिल्ली सरकार ने इसके तुरंत बाद इस नीति को वापस ले लिया था.

SHARE
Rishav Singh Dhanraj
Rishav Singh Dhanraj
Rishav Singh Dhanraj has 3+ years of experience in journalism. Visit his twitter account @rishav_dhanraj

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest