Voice Of The People

पीएम मोदी और उनकी मां के अपमान पर भड़की स्मृति ईरानी, AAP पार्टी को सुनाई खरी खरी कहा: 100 साल की महिला को गालियां देते हैं

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तीखा हमला बोला और आप के गुजरात प्रमुख गोपाल इटालिया के बयानों के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया।

स्मृति ईरानी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि इटालिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां 100 वर्षीय हीराबेन का अपमान किया। आप ने उन पर दुर्भावना से हमला किया था। मैं कहती हूं कि केजरीवाल के शब्द इटालिया बोल रहे हैं। और मैं केजरीवाल को गुजरात आने और इस तरह के शब्द बोलने की चुनौती देती हूं। आप (केजरीवाल) 100 साल की उस महिला को नहीं बख्श रहे हैं, जिसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। मैं आपको मिस्टर केजरीवाल को गुजरात आने और अपनी बात कहने की चुनौती देती हूं।

ईरानी ने कहा कि 100 साल की महिला पर हमला आप की बड़ी राजनीतिक हार में बदल जाएगा। उन्होंने कहा कि गुजरात के लोगों ने अब आप को राजनीतिक सबक सिखाने का फैसला कर लिया है।

स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि आप (आप) हमें गाली देते हैं, हमारे संगठन को गाली देते हैं लेकिन 100 साल की महिला को गालियां देते हैं। यह अस्वीकार्य है। लोग इस तरह के राजनीतिक प्रयास को नहीं बख्शेंगे। गुजराती अब आप को राजनीतिक न्याय के कटघरे में लाएंगे।

SHARE

Must Read

Latest