Voice Of The People

DDCD उपाध्यक्ष जैस्मिन शाह पद से बर्खास्त, शहजाद पूनावाला ने कहा AAP सरकारी पद का दुरुपयोग करती है

- Advertisement -

दिल्ली संवाद एवं विकास आयोग के उपाध्यक्ष जैस्मीन शाह दिल्ली संवाद एवं विकास आयोग DDCA के उपाध्यक्ष पद से बर्खास्त कर दिया गया है। जैस्मीन पर राजनैतिक उद्देश्यों को पूरा करने के लिए अपने पद का दुरुपयोग करने का आरोप था।

उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना की ओर से जारी ताजा आदेश में डीडीसीडी के उपाध्यक्ष के कार्यालय को सील करने का भी निर्देश जारी किया गया है। संभवतया आगामी कुछ समय बाद दफ्तर को सील कर दिया जाए।

वहीं, भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा कि, “AAP द्वारा आफिसियल पोजिशन का दुरुपयोग और लॉ एंड कॉन्स्टीट्यूशन का उल्लंघन करने का एक और उदाहरण! मनीष और सत्येंद्र के बाद अब जैस्मीन; जो एक मंत्री के भत्तों का आनंद लेते हैं और फिर CCS 1964 नियमों के उल्लंघन करते हुए पार्टी प्रवक्ता के रूप में यह दोगुना (लाभ) हो जाता है! सरकारी पद का दुरुपयोग और लूटपाट=AAP”hu

जैस्मीन शाह के ऊपर पद का दुरुपयोग करने का आरोप है। कुछ दिन पहले जैस्मीन शाह पर ये भी आरोप लगे थे कि, वो बतौर AAP प्रवक्ता बयान जारी कर रहे हैं, जबकि पद की गरिमा के हिसाब से वे ऐसा नहीं कर सकते हैं। इसी को लेकर उपराज्यपाल कार्यालय ने उन पर सवाल उठाए थे और नोटिस भेजकर जवाब मांगा था। बता दें, उपराज्यपाल ने DDCD के वाइस चेयरमैन जैस्मीन शाह को मिलने वाली सभी सरकारी सेवाओं और सुविधाओं पर तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी है।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest