Voice Of The People

इंदौर में फिल्म पठान के विरोध में उतरा विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल, सिनेमा हॉल मालिकों को दी चेतावनी

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म पठान का चौतरफा विरोध हो रहा है। अब इंदौर में बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के नेताओं ने एक साथ मिलकर फिल्म पठान का विरोध किया है। बजरंग दल इंदौर विभाग संयोजक तन्नू शर्मा विभाग मंत्री राजेश बिंजवे के साथ आज सैकड़ों बजरंग दल कार्यकर्ता सपना संगीता आइनॉक्स सिनेमा हॉल पहुंचे, जहां आइनॉक्स सिनेमा हॉल के मैनेजर को खुली चेतावनी दी गई।

उन्हें चेतावनी दी कि अगर उन्होंने अपने सिनेमा आइनॉक्स में देशद्रोही फ़िल्म पठान दर्शकों को दिखाई तो बजरंग दल विरोध प्रदर्शन करेगा और ऐसे देशद्रोही की फ़िल्म किसी भी सिनेमा घरों में नहीं लगने देगा। विरोध प्रदर्शन में विभाग मंत्री राजेश बिंजवे बजरंग दल सयोंजक तन्नू शर्मा, विभाग सह मंत्री संजय सिंह, चौहान जितेंद्र, जादोन्न बंटू श्राफ के साथ अन्य बजरंगी उपस्थित थे।

पठान पिक्चर के विरोध में विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल मैदान में

वहीं सपना संगीता टॉकीज पर वीएचपी की ओर से भी टॉकीज मालिक को चेतावनी दी गई कि इंदौर के किसी भी टॉकीज में सनातन धर्म का अपमान करने वाली भगवा फिल्म के विषय में अनर्गल गाने बनाने वाली पिक्चर, जो लव जिहाद को बढ़ावा देती है उसका संगठन पुरजोर विरोध करेगा। अगर फिल्म इंदौर के किसी भी टॉकीज में लगाई गई तो उसके परिणाम भुगतने को भी टॉकीज मालिक तैयार रहें।

SHARE

Must Read

Latest