Voice Of The People

OYO के फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता का निधन

OYO के फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता का शुक्रवार को निधन हो गया। रमेश अग्रवाल का निधन गुड़गांव में एक ऊंची इमारत से गिरने की वजह से हुआ। ओयो के एक प्रवक्ता ने रितेश अग्रवाल के पिता रमेश अग्रवाल के निधन की पुष्टि की है। इसके साथ ही रितेश अग्रवाल ने भी बयान जारी कर कहा कि उनके पिता का निधन हो गया है और वही उनके जीवन के मार्गदर्शक थे।

इस घटना को लेकर डीसीपी ईस्ट गुरुग्राम ने कहा कि लगभग एक बजे जानकारी मिली। पुलिस की टीम जब मौके पर पहुंची तो पता चला की रमेश अग्रवाल की मौत 20वें फ्लोर से गिरने की वजह से हुई है। वो DLF क्रिस्टा सोसायटी में रहते थे। वह अपने घर की बालकनी से गिर पड़े, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई।

डीसीपी ईस्ट वीरेंद्र विज ने कहा, “रमेश अग्रवाल (ओयो के संस्थापक रितेश अग्रवाल के पिता) की गुरुग्राम के सेक्टर 54 स्थित डीएलएफ द क्रेस्ट में 20वीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई। सीआरपीसी की धारा 174 के तहत जांच रिपोर्ट की गई। एसएचओ सेक्टर 53 के साथ एक टीम ने घटना स्थल का दौरा किया। पोस्टमॉर्टम किया गया और शव सौंप दिया गया।”

पुलिस के मुताबिक हादसे के वक्त घर के अंदर बेटा रितेश अग्रवाल, बहू और उनकी पत्नी भी मौजूद थीं।

वहीं रितेश अग्रवाल ने कहा, “भारी मन से मैं और मेरा परिवार यह बताना चाहता है कि हमारे मार्गदर्शक और शक्ति, मेरे पिता रमेश अग्रवाल का 10 मार्च को निधन हो गया। उन्होंने एक पूरा जीवन जिया और हर एक दिन मुझे और हम में से कई लोगों को प्रेरित किया। उनकी मृत्यु हमारे परिवार के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। उनके शब्द हमारे दिलों में गहरे तक गूंजेंगे। हम सभी से अनुरोध करते हैं कि इस दुख की घड़ी में हमारी निजता का सम्मान करें।”

SHARE

Must Read

Latest