Voice Of The People

कारोबारी विकास मालू की पत्नी का बड़ा आरोप, दिल्ली CP को पत्र लिख बोलीं – मेरे पति ने की सतीश कौशिक की हत्या, पढ़िए पत्र में और क्या लिखा

मशहूर फिल्म अभिनेता सतीश कौशिक की गुरुवार को मौत हो गई थी। वहीं अब इस घटना में एक बड़ा खुलासा हुआ है। विकास मालू नाम के शख्स की पत्नी ने अपने पति पर हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने एक पत्र दिया है और अपने पति और अन्य लोगों के खिलाफ सतीश कौशिक की हत्या और उसकी साजिश रचने की शिकायत दर्ज कराई है। यह पत्र दिल्ली के पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा को भेजा गया है।

इस पत्र में सानवी मालू ने लिखा है, “मैं शांति मालू कानूनी तौर पर विकास मालू की पत्नी हूं। हमारी शादी 13 मार्च 2019 को हुई थी। विकास मालू ने मुझे सतीश कौशिक से मिलवाया था। सतीश कौशिक का हमारे दुबई और भारत वाले घर पर आना जाना लगा रहता था। 23 अगस्त 2022 को सतीश कौशिक हमारे दुबई वाले घर पर आते हैं और विकास मालू से 15 करोड़ रुपए मांगते हैं। मैं उस दौरान ड्राइंग रूम में थी, जहां पर सतीश कौशिक और विकास मालू बात कर रहे थे। सतीश कौशिक कह रहे थे कि उन्हें पैसों की जरूरत है और 3 साल हो गए हैं 15 करोड़ दिए हुए। यह रुपए इन्वेस्टमेंट के लिए दिए गए थे। लेकिन न कोई इंवेस्टमेंट हुआ ना उनका मूलधन लौटाया गया और विकास में उन्हें धोखा दिया है। मेरी, सतीश कौशिक, विकास मालू और दाऊद इब्राहिम के बेटे अनस की उस दिन की तस्वीरें भी दुबई की है। विकास मालू के संपर्क दाऊद इब्राहिम से हैं और वह राष्ट्र विरोधी कामों में लिप्त है।

विकास मालू ने सतीश कौशिक के ₹15 करोड़ जल्द भारत में लौट आने का वादा किया था। 23 अगस्त की ही रात विकास मालू मेरे बेडरूम में आते हैं और मैं उनसे पूछती हूं यह सतीश कौशिक जी कौन से रुपए मांग रहे थे। इसके बाद विकास जवाब देते हैं कि यह ठरकी ने 15 करोड दे रखे हैं जो कोरोना में डूब गए। फिर मैं उनसे पूछती हूं कि अब क्या करेंगे तो उन्होंने कहा साला ठरकी है, किसी दिन रसियन बुलाकर ब्लू पिल्स की ओवरडोज दे देंगे, तो वैसे ही मर जायेगा। इसे कौन रुपए वापस कर रहा है।

मेरे पति के पास ड्रग्स के काफी अलग-अलग कलेक्शन हैं और यह सब दिल्ली में उनके फार्महाउस पर पार्टियों के दौरान इस्तेमाल होते हैं। जब मैं उनसे पूछती थी कि ड्रग्स और पिल्स यहां पर किस लिए रखे हैं, तो वह कहते थे तू नहीं समझेगी।

उसके अगले दिन 24 अगस्त 2022 को सतीश कौशिक ने फिर से ₹15 करोड़ मांगे और इस पर विकास मालू गुस्सा हो गए। उन्होंने सतीश कौशिक से कहा तुझे एक बार कह दिया है कि नुकसान हो गया है पर तुझे इंडिया जाकर वापस करता हूं और ज्यादा शोर मत मचा। तू ने 15 करोड़ कैश दिया है तो कुछ कानूनी कार्रवाई नहीं कर सकता, सब्र रख। इस बात को सुनने के बाद सतीश कौशिक सन्न रह गए और उन्होंने कहा तूने मुझे 15 करोड़ का प्रॉमिस नोट दिया हुआ है। उसी रात विकास मालू ने खुद मुझसे कहा कि सतीश कौशिक का जल्दी इंतजाम करना पड़ेगा वरना यह चुप नहीं होगा। हाल ही में मुझे सतीश कौशिक की विकास मालू के फार्म हाउस पर संदिग्ध मृत्यु की सूचना प्राप्त हुई। पूरे दावे के साथ कह सकती हूं कि विकास मालू और अन्य लोगों ने ड्रग के ओवरडोज से सतीश कौशिक की हत्या की साजिश रची ताकि उन्हें ₹15 करोड़ वापस न लौटाने पड़े। दिल्ली पुलिस के बड़े अधिकारियों, राजनेताओं के साथ विकास मालू के अच्छे संबंध है जो उन्हें बचा लेंगे। मैं इस मामले में गवाह बनने के लिए तैयार हूं और विकास ने खुद मुझसे साजिश के बारे में बताया था।

विकास मालू एक आदतन अपराधी है और कई मामले उसके खिलाफ दर्ज है और वह जेल भी जा चुका है। मैं मजबूत साक्ष्य और घटनाक्रम को ध्यान में रखते हुए आपसे आग्रह करती हूं कि इस मामले की निष्पक्ष जांच की जाए और फॉर्म हाउस के सीसीटीवी फुटेज सीज किए जाएं। वहां पर बड़ी मात्रा में ड्रग्स मौजूद है और क्राइम ब्रांच द्वारा इसकी जांच हो।

SHARE

Must Read

Latest