Voice Of The People

कर्नाटक में असम सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा- ‘पीएम मोदी वही कर रहे हैं, जो त्रेता युग में हनुमान जी ने किया था

असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने अपने कर्नाटक दौरे के दौरान कहा कि ,”पीएम मोदी सभी वही काम कर रहे हैं जो कभी त्रेता युग में भगवान हनुमान ने किए थे। उन्होंने कहा कि जब तक पीएम मोदी हैं तब तक राहुल गांधी कभी भी देश के प्रधानमंत्री नहीं बन सकते हैं। इतना ही नहीं सीएम ने पीएम मोदी को कलयुग का हनुमान बताया।

उन्होंने कहा कि कलयुग में पीएम मोदी अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण करा रहे हैं..वो वहीं काम कर रहे हैं जो कभी त्रेता युग में हनुमान ने किया था, देश के विकास के लिए वो काम कर रहे हैं। यहां किसानों को फायदा हुआ, कर्नाटक का विकास हुआ.. और खास बात ये है कि कर्नाटक में ही भगवान हनुमान का जन्म हुआ था। बाबरी मस्जिद को लेकर सरमा ने कहा कि कर्नाटक में हमें मिलकर फिर बीजेपी को लाना है क्योंकि हमें बाबरी मस्जिद नहीं चाहिए, हमें राम जन्मभूमि चाहिए।

हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए कहा, “राहुल गांधी लंदन से भारत को बदनाम करने का काम कर रहे हैं. कर्नाटक में फिर एक बार बीजेपी जीतेगी. कलयुग में अयोध्या में राम मंदिर बनाने का काम पीएम मोदी ने किया है.” सीएम बिस्वा शर्मा विजय संकल्प रथ यात्रा में भाग लेने के लिए कर्नाटक पहुंचे थे।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest