Voice Of The People

कर्नाटक चुनाव से पहले बेंगलुरु में भिड़े बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ता, कई लोग जख्मी

कर्नाटक में मई के पहले हफ्ते में विधानसभा चुनाव होेने हैं। ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस में जबरदस्त जुबानी जंग शुरू हो चुकी है। जुबानी जंग तक ठीक था मगर अब दोनों पार्टियों के बीच की जंग हिंसक रूप लेती जा रही है।

बेंगलुरु के विजयनगर में आज दो गुट आपस में भिड़ गए। बताया जा रहा है कि इनमें से एक गुट पूर्व कांग्रेस विधायक के समर्थक का था तो दूसरा गुट बीजेपी नेता का था। इस मामले में कुछ कार्यकर्ता घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस के समर्थकों नेे 19 मार्च को उगादि मनाने की इजाजत ली थी। बताया जा रहा है कि इसे लेकर बीजेपी के एक कार्यकर्ता ने आपत्ति जताई। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर बहस हुई और मामला हिंसक हो उठा।

इस घटना में दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए, जिसके चलते कुछ कार्यकर्ता घायल हुए हैं। इनमें से कुछ को चोट लगी है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि इस मामले में अभी तक आधिकारिक तौर पर पुलिस की ओर से पुष्टि नहीं की है।

बता दें कि कर्नाटक में सत्तारूढ़ बीजेपी कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रही है। पिछले कुछ दिनों में पीएम मोदी कई बार कर्नाटक का दौरा कर चुके हैं। वहीं कांग्रेस भी विधानसभा चुनाव के लिए कमर कस चुकी है और लगातार सत्तारूढ़ बीजेपी पर निशाना साध रही है।

SHARE

Must Read

Latest