Voice Of The People

हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस को दिखाया आईना, विधानसभा में कही बड़ी बात

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को “मोदी सरनेम टिप्पणी” करने के लिए सूरत की अदालत ने मानहानि मामले में दोषी पाया। उसके बाद राहुल गांधी को 2 साल की सजा सुनाई गई, जिससे उनकी लोकसभा सदस्यता चली गई। इस मुद्दे पर कांग्रेस हंगामा कर रही है और लगातार मोदी सरकार पर निशाना साधा रही है। कांग्रेस का कहना है कि लोकतंत्र खतरे में आ गया है।

कई जगहों पर कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेताओं ने काले कपड़े पहन कर विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस के सांसदों ने संसद के अंदर भी काले कपड़े पहन कर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं अब इस मुद्दे पर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा की प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष किया है और कहा है कि कल को अगर किसी बीजेपी नेता को कोर्ट सजा सुनाता है तो बीजेपी के विधायक काले कपड़े पहन कर प्रदर्शन करेगा या फिर कोर्ट में जाएंगे?

विधानसभा के अंदर बोलते हुए हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, “कल अगर कोर्ट मुझे किसी मामले में दोषी ठहराती है तो क्या बीजेपी विधायक काले कपड़े पहन कर प्रदर्शन करेंगे? नहीं हम हाई कोर्ट, सुप्रीम कोर्ट, सेशंस कोर्ट जाएंगे, लेकिन हम न्यायपालिका की अवहेलना कभी नहीं करेंगे। यह चलन भारतीय लोकतंत्र के लिए अच्छा नहीं है।”

SHARE

Must Read

Latest