Voice Of The People

क्या आम आदमी पार्टी शराब कांड से ध्यान भटकाने के लिए पीएम की डिग्री का मुद्दा उठा रही है?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डिग्री पर एक बार फिर CM केजरीवाल ने सवाल उठाए हैं। केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि कल गुजरात हाईकोर्ट का एक ऑर्डर आया है कि लोग पीएम के एजुकेशनल क्वालिफिकेशन की जानकारी नहीं ले सकते, इससे देश स्तब्ध है। किसी का पढ़ा-लिखा या अनपढ़ होना कोई गुनाह नहीं है। हमारे देश में गरीबी है और कई लोग घर की स्थितियों के कारण पढ़ नहीं पाते।

देश को आजाद हुए 75 साल हो गए, आज लोग तेजी से तरक्की चाहते हैं। आज का युवा तेजी से तरक्की चाहता है।ऐसे में प्रधानमंत्री का पढ़ा-लिखा होना जरूरी है। हम आए दिन पीएम के बयान देखते हैं, जो देश को विचलित करते हैं।

लेकिन अब सवाल यह उठता है कि केजरीवाल बार-बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डिग्री को लेकर सवाल क्यों उठा रहे हैं? कई लोगों का कहना है कि वह शराब घोटाले मुद्दे से जनता का ध्यान भटका ना चाहते हैं।

एक टि्वटर हैंडल मिस्टर सिन्हा ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया और लिखा है कि, यह बदमाश( केजरीवाल) सिर्फ शराब घोटाले से ध्यान भटकाने के लिए यह सब कर रहे है… वह जानते है कि जल्द ही एजेंसियां उनसे भी शराब घोटाले को लेकर सवाल पूछेंगी और इसलिए बचने के लिए वह इस बात को आधार बना रहे हैं कि पीएम मोदी की डिग्री पर सवाल उठाने के लिए एजेंसियां उसे परेशान कर रही हैं…

SHARE

Must Read

Latest