Voice Of The People

अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, इस मुद्दे को लेकर घेरेंगे AAP को 

दिल्ली में बुधवार को बीजेपी कार्यकर्ता दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आबकारी नीति मामले में राघव चड्डा और प्रवक्ता संजय सिंह का नाम आने के बाद ‘आप’ के तरफ़ से लगाए गए आरोप के खिलाफ़ प्रदर्शन करेगी।

आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा का कहना है कि उनके खिलाफ आबकारी नीति मामले में ईडी की शिकायत की खबर झूठी और मनगढ़ंत है। उनका कहना है कि मुझे ईडी की किसी भी शिकायत में न तो आरोपी के तौर पर नामित किया गया है और न ही संदिग्ध या गवाह के तौर पर। यह मेरी प्रतिष्ठा और विश्वसनीयता को नुकसान पहुंचाने वाला दुष्प्रचार है।

सूत्रों के अनुसार सिसोदिया के तत्कालीन सचिव सी अरविंद ने राघव चड्ढा का नाम लिया है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि सिसोदिया के आवास पर एक बैठक हुई थी, जिसमें राघव चड्ढा, आबकारी आयुक्त वरुण रूजम और शराब घोटाले के मुख्य आरोपी विजय नायर मौजूद थे।

वहीं बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आप पर हमला बोलते हुए कहा कि शराब घोटाले में जितने भी आरोपी हैं, सभी के नाम एक-एक करके सामने आ रहे हैं।

राघव चड्डा ने कहा कि “आज जो भी खबर चलाई जा रही हैं, वे तथ्यात्मक रूप से गलत हैं। मैं साफ करना चाहता हूं कि मेरा नाम ईडी के किसी भी कंप्लेन में एक आरोपी या संदेह के आधार पर भी नहीं है। उन्होंने दावा किया है कि सस्पेक्ट तो छोड़िए गवाह के तौर पर भी मेरा नाम कही नहीं है। लेकिन मेरे खिलाफ प्रचार किया जा रहा है कि ईडी ने चार्जशीट में अभियुक्त के तौर पर मेरा नाम शामिल किया है

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest