Voice Of The People

Karnataka Elections: पीएम मोदी के रोड का असर बेंगलुरु में ही नहीं, पूरे राज्य में, प्रदीप भंडारी का विश्लेषण

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को बेंगलुरु में दूसरे दिन मेगा रोड शो किया। उनका यह रोड शो लगभग 8 किलोमीटर लंबा मेगा था। पीएम मोदी का यह रोड शो केम्पेगौड़ा मूर्ति, न्यू तिप्पासंद्रा जंक्शन से शुरू हुआ, जो कि ट्रिनिटी सर्कल और एमजी रोड तक गया। पीएम मोदी शिवमोगा में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को भी बेंगलुरु में 17 किलोमीटर लंबा रोड शो किया था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो का कितना असर होगा, इसको प्रदीप भंडारी ने विस्तार से समझाया। प्रदीप भंडारी ने एक वीडियो के माध्यम से बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो का असर केवल बेंगलुरु तक ही सीमित नहीं है, बल्कि इसका असर पूरे कर्नाटक में होगा। प्रदीप भंडारी ने कहा कि मैं मैसूर में खड़ा हूं लेकिन पीएम मोदी के रोड शो की चर्चा यहां भी हो रही है।

प्रदीप भंडारी ने कहा कि पीएम मोदी के रोड शो से बीजेपी इलेक्शन पीएम मोदी पर बनाना चाहती है और अगर ऐसा होता है तो बीजेपी को काफी फायदा होगा। वहीं अगर यह इलेक्शन उम्मीदवारों के चुनाव पर हुआ तो बीजेपी को नुकसान हो सकता है और कांग्रेस को फायदा हो सकता है। प्रदीप भंडारी ने कहा कि पीएम मोदी के रोड शो से बीजेपी को बड़ी सफलता मिल सकती है और बीजेपी कर्नाटक में अच्छा कर सकती है।

SHARE

Must Read

Latest