Voice Of The People

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मिले नीतीश कुमार, गठबंधन पर क्या बोले दोनों नेता, जानिए

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार विपक्षी एकता को एकजुट करने के लिए अलग-अलग गैर बीजेपी दलों के नेताओं से मिल रहे हैं। नीतीश कुमार ने हाल ही में दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की थी। कांग्रेस से नीतीश कुमार को जिम्मेदारी दी गई थी कि जिनका सीधे तौर पर कांग्रेस पार्टी से नाता नहीं है उनके साथ वह बातचीत करें। इसी को लेकर मंगलवार को नीतीश कुमार ने ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक से मुलाकात की।

नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद नवीन पटनायक ने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “बिहार के सीएम नीतीश कुमार से भुवनेश्वर में मिलकर अच्छा लगा। बिहार और सभी पड़ोसी राज्यों के साथ ओडिशा का अच्छा संबंध है. उम्मीद है कि नीतीश कुमार का ओडिशा आना सुखद और फायदेमंद रहा होगा।”

वहीं नीतीश कुमार ने भी इसपर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा, “महा गठबंधन के मुद्दे पर कोई बात नहीं हुई है। हम दोनों के रिश्ते पुराने हैं। कोई पॉलिटिकल चर्चा नहीं हुई है। कहा कि ओडिशा में बहुत सारे लोग घूमने के लिए आते हैं इसलिए वो भी चले आए हैं।” बता दें कि नीतीश कुमार मुंबई भी जाने वाले हैं। वहां शरद पवार और उद्धव ठाकरे से उनकी मुलाकात होने वाली है।

SHARE

Must Read

Latest