Voice Of The People

कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस की जीत पर बोले संजय राउत -‘मोदी लहर खत्म, देश में हमारी लहर आ रही’

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की बड़ी जीत के एक दिन बाद, शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत ने 14 मई को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए दावा किया कि देश में “मोदी लहर” खत्म हो गई है।

भारत चुनाव आयोग के अनुसार, कांग्रेस ने अपने शासन वाले एकमात्र दक्षिणी राज्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को सत्ता से बाहर करते हुए 135 सीटें जीतीं।

शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत ने मुंबई में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “देश में मोदी लहर खत्म हो गई है और अब हमारी बारी है। अब हमारी लहर देश में आने वाली है।”

बीजेपी पर निशाना साधते हुए राउत ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस की जीत ने पूरे देश में पार्टी के लिए एक दरवाजा खोल दिया है और कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजे बताते हैं कि तानाशाही हार गई है। उन्होंने कहा, “कर्नाटक चुनाव ने पूरे देश में पार्टी के लिए एक दरवाजा खोल दिया है, कर्नाटक के लोगों ने दिखाया है कि कैसे तानाशाही को हराया जाता है। हम कर्नाटक के लोगों को धन्यवाद देते हैं।”

बजरंग बली विवाद के बारे में बात करते हुए, राउत ने कहा, “बजरंग बली ने निश्चित रूप से कर्नाटक के चुनाव प्रचार में भाग लिया है, लेकिन उन्होंने जनता के बीच प्रचार किया और कांग्रेस जीत गई, जिसका अर्थ है कि बजरंग बली बीजेपी के साथ नहीं बल्कि कांग्रेस के साथ थे।”

SHARE

Must Read

Latest