Voice Of The People

PTI ने दावा किया है की, लगभग 7000+ पीटीआई समर्थक और कार्यकर्ता अवैध हिरासत में लिया गया

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के अध्यक्ष और पूर्व पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को मंगलवार को एक और झटका लगा, इस बार उन्हें भ्रष्टाचार रोधी निगरानी संस्था राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (NAB) द्वारा नए समन का सामना करना पड़ा। उन्हें 23 मई को चुनाव आयोग (EC) के सामने पेश होने के लिए कहा गया है।

इमरान खान की पार्टी ने चौंकाने वाला दावा किया कि 9 मई की देशव्यापी उथल-पुथल के बाद से 7,000 से अधिक पीटीआई कार्यकर्ताओं और समर्थकों को अवैध हिरासत में रखा गया है।

पीटीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि, लगभग 7000+ पीटीआई समर्थक और कार्यकर्ता अवैध हिरासत में हैं और किसी भी अदालत में पेश नहीं किए गए हैं। महिलाओं को अवैध हिरासत में रखा जा रहा है, कानून के मुताबिक उन्हें कोर्ट में पेश नहीं किया जा रहा है. कोई कानून अदालतों में पेश किए बिना 24 घंटे के बाद हिरासत की अनुमति नहीं देता है। पीटीआई नेतृत्व के खिलाफ झूठे बयान देने के लिए उनमें से सैकड़ों को कथित तौर पर प्रताड़ित किया जा रहा है और उन पर दबाव डाला जा रहा है। हम सभी पीटीआई नेतृत्व और अवैध रूप से अगवा किए गए हजारों शांतिपूर्ण पाकिस्तानियों की तत्काल रिहाई की मांग करते हैं।

SHARE

Must Read

Latest