Voice Of The People

Elections Ki Baat-Pradeep Ke Sath: Karnataka Election Results का पूरा विश्लेषण, प्रदीप भंडारी के साथ

कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस को बहुमत हासिल हुई और बीजेपी को शिकस्त मिली। प्रदीप भंडारी अपने साप्ताहिक डिजिटल शो के माध्यम से राजनितिक पार्टियों की रणनीति को देशवासियों के साथ साझा करते आए हैं।

आज शाम प्रसारित होने वाले डिजिटल शो में प्रदीप भंडारी मुख्य रुप में बीजेपी के पराजय के मुख्य कारणों पर प्रकाश डालेंगे और कांग्रेस के जीत के कारणों पर विष्लेषण करेंगे।

जनता के बीच सबसे बड़ा सवाल ये है कि क्या बीजेपी 2024 का लोकसभा चुनाव भी हार जाएगी? बीजेपी साफ-सुथरी और भ्रष्टाचार मुक्त पार्टी होने का दावा करती है। इस दावे पर आंच आ गई है ? एक बार बट्टा लगने के बाद साख आसानी से वापस नहीं मिलती। कर्नाटक में बीजेपी की हार ने कांग्रेस पार्टी में जान फूंक दी है। कांग्रेस के अलावा तमाम दूसरी पार्टियां भी उत्साहित नजर आ रही हैं। कर्नाटक में एक ऐसी पार्टी को हार मिली है जो पूरी तरह से ब्रांड मोदी पर निर्भर थी।

साल 2024 का लोकसभा चुनाव कांग्रेस के लिए एक सवाल पैदा करता है कि कांंग्रेस किसकी लीडरशिप में आम चुनाव लड़ेगी? कांग्रेस के सबसे बड़े नेता राहुल गांधी हैं या प्रियंका गांधी ? अगर राहुल गांधी को पीएम कैंडिडेट घोषित कर दिया जाता है तो मुकाबला राहुल बनाम मोदी का हो जाएगा ?

इसी तरह के कई सवाल जो आम जनता के मन में हैं, उन सभी सवालों का जवाब आज प्रदीप भंडारी अपने शो में देने जा रहे हैं।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest