Voice Of The People

आरजेडी ने किया नए संसद भवन का अपमान, ट्वीट की नए संसद भवन के साथ ताबूत की तस्वीर, बीजेपी का पलटवार

देश को नया संसद भवन मिल चुका है। पीएम मोदी ने पूरे विधि-विधान से इसका शुभारंभ किया। नए भवन में लोकसभा में 888 और राज्यसभा में 384 सदस्यों के बैठने की व्यवस्था है। नई संसद को लेकर देश में राजनीति भी खूब हुई। लगभग पूरे विपक्ष ने नई संसद के उद्घाटन के मौके से किनारा कर लिया है। लेकिन आरजेडी की तरफ से नए संसद भवन के उद्घाटन पर बेहद ही शर्मनाक हरकत सामने आई है.

दरअसल पीएम मोदी के नए संसद भवन को देशवासियों को समर्पित करने के बाद राष्ट्रिय जनता दल के ट्विटर हैंडल से एक शर्मनाक ट्वीट सामने आया है, आरजेडी ने नए संसद भवन इमारत के साथ एक ताबूत की फोटो ट्वीट की है और ऊपर कैप्शन में लिखा है ‘ये क्या है?’

https://twitter.com/RJDforIndia/status/1662659949414203392

तस्वीर पर बवाल मचता देख आरजेडी की ओर से सफाई भी आ गई है. पार्टी की ओर से कहा गया है कि ये संसद का अपमान नहीं है.

बीजेपी ने दिया करारा जवाब

आरजेडी के ट्वीट पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी ने आरजेडी को नजरबट्टू बताया है. बीजेपी ने कहा है कि 2024 के लोकसभा चुनावों में देश की जनता आरजेडी को इसी ताबूत में गाड़ देगी.

सुशील मोदी ने की आरजेडी पर राजद्रोह का केस चलाने की मांग

आरजेडी के ताबूत वाले ट्वीट पर बवाल मच गया है. सुशील मोदी ने आरजेपी पर निशाना साधते हुए राजद्रोह का केस चलाने की मांग की है. आरजेडी ने नए संसद भवन के साथ ताबूत की तस्वीर शेयर की थी.

वहीँ बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट करते हुए कहा है की ‘यह वह स्तर है जिससे वे गिर गए हैं, ये घिनौना है,यह राजद की राजनीति के ताबूत में आखिरी कील साबित होगा, भारतीय प्रणाली में त्रिकोण या त्रिभुज का बहुत महत्व है, वैसे ताबूत हेक्सागोनल है या 6 भुजाओं वाला बहुभुज है’

https://twitter.com/Shehzad_Ind/status/1662671342465064960

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest