Voice Of The People

केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू का राहुल गांधी पर पलटवार, कहा- एक आम आदमी का प्रधानमंत्री बनना उन्हें हजम नहीं हो रहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर संयुक्त राज्य अमेरिका में अपनी टिप्पणी को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक आम आदमी को देश का प्रधानमंत्री बनना पचा नहीं पा रहे।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि, “चाहे देश में हो या विदेश में, राहुल गांधी कहीं भी हों, उनका एक ही काम है, प्रधानमंत्री मोदी को गाली देना और देश को बदनाम करना। मुझे समझ नहीं आता कि वह पीएम मोदी से इतनी नफरत क्यों करते हैं और बोलते हैं।” देश के खिलाफ। उन्हें पता होना चाहिए कि इस देश ने उनके परिवार को वह सब कुछ दिया, जो एक आम आदमी कभी सोच भी नहीं सकता। राहुल गांधी एक आम आदमी के देश का पीएम बनने को पचा नहीं पा रहे हैं। कोई भी उन्हें गंभीरता से नहीं लेता है।”

इससे पहले, बुधवार को केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कैलिफोर्निया के सैन फ्रांसिस्को में राहुल की टिप्पणी को लेकर उनकी आलोचना की और कहा कि कांग्रेस नेता दुनिया के नेताओं द्वारा प्रधानमंत्री मोदी की जा रही प्रशंसा को बर्दाश्त नहीं कर सके।

राहुल गांधी अपनी विदेश यात्राओं के दौरान हमेशा भारत का अपमान करते हैं। पीएम मोदी ने अपनी विदेश यात्रा के दौरान लगभग 24 प्रधानमंत्रियों और दुनिया के राष्ट्रपतियों से मुलाकात की और 50 से अधिक बैठकें कीं। हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई पीएम ने कहा कि पीएम मोदी इज द बॉस, इटली के पीएम ने कहा कि पीएम मोदी दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता हैं और एक देश के प्रधानमंत्री ने उनके पैर छूकर उनका अभिवादन किया।

आज दुनिया को भारत के नेतृत्व में उम्मीद नजर आ रही है। 75 साल में ऐसा कभी नहीं हुआ। सच तो यह है कि हमारे नेता के कारण 140 करोड़ देशवासियों का सम्मान बढ़ रहा है। राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी इसे पचा नहीं पा रहे हैं.’ “।

SHARE

Must Read

Latest