Voice Of The People

शांतनु गुप्ता के उपन्यास अजय टू योगी आदित्यनाथ को Asia Book of Records में मिली जगह

लेखक शांतनु गुप्ता ने युवा पाठकों के लिए “अजय टू योगी आदित्यनाथ” नामक एक नया ग्राफिक उपन्यास लॉन्च किया। योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन पर इस रिकॉर्ड लॉन्च में उत्तर प्रदेश के सभी चार क्षेत्रों- वेस्ट यूपी, पूर्वांचल, बुंदेलखंड और अवध क्षेत्र के स्कूल शामिल हुए थे। शांतनु गुप्ता इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर दो बेस्ट सेलर टाइटल लिख चुके हैं।

वहीं इस लॉन्च के लिए शांतनु गुप्ता को Asia Book of Records से सम्मानित किया गया।योगी आदित्यनाथ के 51वें जन्मदिन के मौके पर 5 जून को पूरे उत्तर प्रदेश के 51+ स्कूलों में ग्राफिक नॉवेल लॉन्च किया गया था। पुस्तक विमोचन में उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों के 5000 से अधिक बच्चों ने भाग लिया।

कई प्रतिभागियों के साथ कई स्थानों पर एक साथ लॉन्च करने से इस कार्यक्रम को एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में जगह मिली। लखनऊ में हुए लॉन्चिंग में लेखक ने बताया कि कि अजय टू योगी आदित्यनाथश् हर छात्र के अनुसरण करने और प्रेरणा लेने के लिए धैर्य, दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत की कहानी है। इनमें, उनके पिता स्वर्गीय आनंद सिंह बिष्ट, उनकी मां सावित्री देवी, पंचूर गांव के उनके दोस्त, कोटद्वार और ऋषिकेश में उनके कॉलेज के सहपाठी और शिक्षक और उनके साथ के विभिन्न साथी संत और नेता शामिल हैं।

SHARE

Must Read

Latest