Voice Of The People

तमिलनाडु के कैबिनेट मंत्री सेंथिल बालाजी को ED ने किया गिरफ्तार; विपक्ष का मोदी सरकार पर हमला; जांच एजेंसी के दुरुपयोग का आरोप

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रवर्तन निदेशालय द्वारा तमिलनाडु के बिजली मंत्री वी सेंथिल बालाजी की देर रात गिरफ्तारी की निंदा की और इस कदम को “राजनीतिक प्रतिशोध” कहा। ईडी ने सेंथिल बालाजी को मंत्री के आवास और चेन्नई में सचिवालय स्थित उनके कार्यालय में छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया।

पूछताछ के लिए ले जाए जाने के बाद, मंत्री सीने में दर्द की शिकायत करते हुए टूट गए और फिलहाल चेन्नई के ओमंदुरार सरकारी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

एक स्टेटमेंट जारी कर मल्लिकार्जुन खड़गे ने ईडी द्वारा तमिलनाडु के बिजली मंत्री वी सेंथिल बालाजी की देर रात गिरफ्तारी की निंदा की। उन्होंने कहा, “यह मोदी सरकार द्वारा राजनीतिक उत्पीड़न और प्रतिशोध के अलावा और कुछ नहीं है। इसका विरोध करने वालों के खिलाफ। विपक्ष में हममें से कोई भी इस तरह के निर्लज्ज कदमों से डरने वाला नहीं है।”

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ जांच एजेंसियों का इतना घोर दुरुपयोग मोदी सरकार की पहचान रही है। ये हथकंडे विपक्ष को चुप कराने में सफल नहीं होंगे। ये केवल मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ अपने लोकतांत्रिक संघर्ष को जारी रखने के दृढ़ संकल्प और संकल्प को मजबूत करते हैं।

और भी कई विपक्षी पार्टियों ने इस रेड और गिरफ्तारी का विरोध किया और उन्होंने ट्वीट किया, “विपक्ष को परेशान करने और डराने के लिए भाजपा केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। मैं तमिलनाडु के बिजली मंत्री थिरु वी सेंथिल बालाजी के खिलाफ ईडी के छापे की कड़ी निंदा करता हूं। राजनीतिक प्रतिशोध से अंधी भाजपा हमारे लोकतंत्र को अपूरणीय क्षति पहुंचा रही है।”

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest