Voice Of The People

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मिलने पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा; जानिए क्या हैं सियासी मायने

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने गुरुवार को पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के आवास पर जाकर मुलाकात की। इस दौरान कैप्टन की पत्नी एवं पटियाला से सांसद परनीत कौर, बेटा रनिंदर सिंह और बेटी जय इंदर कौर मौजूद रहीं। जेपी नड्‌डा और कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच पंजाब संबंधी कई मुद्दों पर चर्चा हुई।

बता दें कि नड्‌डा केंद्र सरकार के 9 साल पूरे करने के संबंध में 14 जून से पंजाब और चंडीगढ़ के दौरे पर हैं। इससे पहले बुधवार को उन्होंने होशियारपुर में रैली करके केंद्र सरकार के 9 साल की उपलब्धियां गिनाई थीं। आज चंडीगढ़ में उनके पहले से कई प्रोग्राम तय है। वे मेयर सर्बजीत कौर के घर जाएंगे। वहीं पंचकूला में दिवंगत सांसद रत्न लाल कटारिया के परिवार के लोगों से भी मुलाकात करेंगे।

आपको बता दें कि पंजाब के पटियाला में शुक्रवार को भाजपा की रैली थी। इस रैली से स्पष्ट हो गया कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की बेटी 56 वर्षीय जय इंदर कौर लोकसभा क्षेत्र में पार्टी की केंद्रबिंदु बनने जा रही हैं।

पटियाला रैली केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए पूरे भारत में आयोजित की जा रही कई रैली में से एक थी। रैली के बाद भाजपा की ओर से कहा गया कि पार्टी ने पटियाला में एक प्रभावशाली रैली के साथ आगामी लोकसभा चुनावों के लिए बिगुल फूंका है।

SHARE

Must Read

Latest