Voice Of The People

पीएम मोदी के अमेरिका दौरे पर प्रदीप भंडारी के साथ केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी का EXCLUSIVE INTERVIEW, देखना न भूलें शाम साढ़े सात बजे 

जन की बात के संस्थापक और सीईओ प्रदीप भंडारी ने आज जन की बात में केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी से एक्सक्लूसिव बातचीत की जो 7:30 पर जन की बात के यूट्यूब चैनल और ट्विटर अकाउंट में प्रसारण होगा।

प्रदीप भंडारी से खास बातचीत के दौरान हरदीप सिंह पुरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की संयुक्त राज्य अमेरिका की ऐतिहासिक राजकीय यात्रा पर चर्चा की।

इस एपिसोड में हरदीप सिंह पुरी ने प्रदीप भंडारी के साथ भारत-अमेरिका संबंधों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की संयुक्त राज्य अमेरिका की ऐतिहासिक राजकीय यात्रा के महत्व के बारे में बताया और इस यात्रा पर ‘ओछी राजनीति’ करने के लिए कांग्रेस पार्टी पर तीखा राजनीतिक हमला भी बोला। केंद्रीय मंत्री ने साथ ही 2024 चुनाव और विपक्षी एकता के सवालों पर भी बेबाकी से जवाब दिया।

हरदीप सिंह पुरी ने इस इंटरव्यू के दौरान कई महत्वपूर्ण बातों का जिक्र किया और 2024 चुनाव को लेकर बीजेपी की जीत को लेकर बातचीत की साथ ही में लोकसभा चुनाव में बीजेपी कितनी सीटें जीत सकती है उसका भी ऐलान कर दिया है, जिसे आप सभी लोग जानना चाहते होंगे तो शाम 7:30 देखना न भूलिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू जन की बात के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर।

SHARE

Must Read

Latest