Voice Of The People

हमारा एजेंडा बीजेपी को हराना, सभी विपक्षी दलों की राय एक: सीपीआई नेता डी. राजा

सीपीआई नेता डी. राजा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि बैठक में सभी विपक्ष ने सामान्य एजेंडा स्पष्ट किया है। हमारा लक्ष्य सर्फ बीजेपी को हराना है और देश को बचाना है।

उन्होंने कहा कि अब एक मजबूत प्रतिबद्धता और समझ विपक्ष की बैठक में आई है, वह है राष्ट्र, संविधान और लोकतंत्र को बचाना और शासन के संघीय सिद्धांतों को बनाए रखना। देश की जो स्थित हो चुकी है वह बीजेपी को सत्ता से हटाने की मांग करती है। कल मिले दलों का प्राथमिक उद्देश्य बीजेपी को हराना है।

बीते बुधवार को उन्होंने मणिपुर को लेकर बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि समस्या किसने पैदा की? मणिपुर के मुख्यमंत्री अक्षम हो गए हैं। वहां लोगों का भरोसा उठ गया है। उन्होंने कहा हमने सुना और मालूम चला कि स्थिति जटिल और परेशान करने वाली बनी हुई है। यह पूरे देश और उसके भविष्य के लिए चिंता का विषय है।

डी राजा ने कहा हमने उन्हें सुना और मालूम चला कि स्थिति जटिल और परेशान करने वाली बनी हुई है। यह पूरे देश और उसके भविष्य के लिए चिंता का विषय है। उन्होंने कहा आज मणिपुर ऐसी उथल-पुथल से गुजर रहा है और जहां तक भाकपा का संबंध है, मैंने उनसे कहा है कि हम मणिपुर के लोगों की चिंताओं और कष्टों को बाटेंगे। हम मणिपुर के लोगों के साथ अपनी एकजुटता व्यक्त करते हैं।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest