Voice Of The People

पीएम मोदी का आज मध्य प्रदेश दौरा, वंदे भारत ट्रेन को दिखाएंगे हरी झंडी, इन कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मंगलवार, 27 जूनको मध्य प्रदेश दौरे पर रहेंगे। पीएम भोपाल में एक साथ पांच वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाएंगे। पीएम मोदी भोपाल के कमलापति रेलवे स्टेशन पर सुबह करीब साढ़े 10.30 बजे तक पहुंचेंगे, जहां से पांच वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाएंगे। इसके बाद 3 बजे शहडोल पहुंचकर एक सार्वजनिक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

भोपाल से ही प्रधानमंत्री मोदी मेरा बूथ सबसे मजबूत अभियान के तहत देशभर के 10 लाख बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। भोपाल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का रोड शो खराब मौसम की वजह से रद्द कर दिया गया है।

रानी कमलापति स्‍टेशन से इंदौर और जबलपुर की ओर जाने वाली जिन दो वंदे भारत एक्‍सप्रेस ट्रेनों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरी झंडी दिखाएंगे, उनमें कुछ स्‍कूली बच्‍चे भी यात्रा करेंगे। स्कूल स्तरीय प्रतियोगिता में विजेता प्रतिभागी छात्र-छात्राओं का चयन वंदे भारत एक्सप्रेस में यात्रा के लिए किया है। ये छात्र कविता, गायन व चित्रकला जैसी अलग-अलग विधा में अपनी प्रतिभा दिखा चुके हैं। प्रधानमंत्री मोदी इन बच्‍चों से संवाद कर सकते हैं।

भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने बताया कि भोपाल के कार्यक्रमों के बाद प्रधानमंत्री शहडोल जाएंगे, जहां रानी दुर्गावती गौरव यात्रा का समापन करेंगे और आयुष्मान हितग्राहियों को कार्ड बांटेंगे। वे ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ अभियान के अंतर्गत मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में मोदी के नौ साल सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण की योजनाओं पर आधारित प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest