Voice Of The People

उदयपुर में अमित शाह ने साधा गहलोत सरकार पर निशाना, सीएम अशोक गहलोत ने किया पलटवार बोले – “गृह मंत्री का बयान गैरजिम्मेदाराना”

राजस्थान में साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने तैयारी शुरू कर दी हैं, शुक्रवार को उदयपुर दौरे पर आए गृह मंत्री अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कई बार पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की तारीफ की। जनसभा के दौरान अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी के शासन में जब यहां वसुंधरा राजे सीएम थीं, तब आतंकवाद पर लगाम कसने का काम भाजपा ने किया था। शाह की ओर से वसुंधरा राजे को लेकर की गई तारीफ के बाद सियासी गलियारों में चर्चा तेज हो गई है।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जनसभा में संबोधित करते हुए कन्हैयालाल हत्याकांड पर कहा कि गहलोत मुझे कहते हैं क्या किया कन्हैयालाल हत्याकांड में, आपको पहले शर्म आनी चाहिए। कन्हैयालाल को सुरक्षा किसने नहीं दी, मर गया तब तक किसकी पुलिस नहीं उठा। अरे वह तो गिरफ्तार भी नहीं करना चाह रहे थे, एनआईए ने पकड़ा। झूठ मत बोलो गहलोत चार्जशीट नहीं दी, डंके की चोट पर कहता हूं 22 दिसंबर 2022 को चार्जशीट हो गई है। स्पेशल कोर्ट बनाने का काम आपका है। हाईकोर्ट से बात कर स्पेशल कोर्ट बनानी थी, अब तक तो आरोपी फांसी पर लटका देना था। शर्म आनी चाहिए वोट बैंक की राजनीति करते हैं।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्विटर के जरिए अमित शाह को जवाब देते हुए लिखा, “यह उम्मीद की जाती है कि जिम्मेदार पदों पर बैठे लोग आतंकवाद जैसे गंभीर मुद्दे पर राजनीति नहीं करेंगे परन्तु आज उदयपुर में केन्द्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह ने जो किया वह एक गैर जिम्मेदाराना कार्य है। श्री अमित शाह द्वारा उदयपुर में झूठ बोला गया कि श्री कन्हैयालाल के हत्यारों रियाज अत्तारी और गौस मोहम्मद को NIA ने पकड़ा जबकि सत्य यह है कि इन्हें घटना के महज चार घंटों में राजस्थान पुलिस पकड़ लिया था।

SHARE

Must Read

Latest