Voice Of The People

अजित पवार की बगावत के बाद शरद पवार का पहला बयान, जानिए एनसीपी सुप्रीमो ने क्या कहा?

महाराष्ट्र में चल रही सियासी घमासान पर चुप्पी तोड़ते हुए एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि उन्हें उन्हें इस बैठक की जानकारी नहीं थी। शरद पवार ने इस पूरे मामले पर कहा कि ‘हमें जनता का समर्थन हासिल है। हम सब कुछ फिर से बनाएंगे। महाराष्ट्र इस खेल को बर्दाश्त नहीं करेगा।

उन्होंने कहा कि कुछ ही दिन में सचाई सामने आ जाएगी। कुछ लोगों दावा कर रहे हैं कि हम ही पार्टी हैं। प्रधानमंत्री स्टेट कॉपरेटिव बैंक का उल्लेख किया था। मुझे खुशी है कि एनसीपी के कुछ सहकारियों ने शपथ ली है। उन्होंने कहा कि मैं फिर से पार्टी खड़ी करके बताऊंगा। ऐसी बगावत मैंने पहले भी देखी है।

राजनीति में रोटी पलटने में माहिर शरद पवार से भतीजे अजित पवार ने फिलहाल चिमटा ही छीन लिया है। अजित अपने साथ चाचा के खास सिपाहसलार छगन भुजबल को भी ले गए। एक दिन पहले दिए गए शरद पवार के बयान को याद करें। उन्होंने डिप्टी सीएम देवेंद्र फड़नवीस को गुगली में फंसाकर एक्सपोज करने वाला बयान दिया था।

उन्होंने आगे कहा, “मेरे कुछ सहकर्मियों ने अलग रुख अपनाया है। मैंने 6 जुलाई को सभी नेताओं की एक बैठक बुलाई थी, जिसमें कुछ अहम मुद्दों पर चर्चा होनी थी और पार्टी के अंदर कुछ बदलाव किए जाने थे लेकिन उस बैठक से पहले ही कुछ नेताओं ने अलग रुख अपना लिया है।”

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest