Voice Of The People

NCP में बड़ी टूट; शिंदे सरकार में डिप्टी सीएम बने शरद पवार के भतीजे अजित पवार

महाराष्ट्र में एक बार फिर से सियासी हलचल तेज हो गई। एनसीपी नेता अजित पवार राजभवन पहुंचे और उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली। बता दें कि अभी देवेंद्र फडणवीस महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री हैं और अब उनके साथ अजित पवार भी उपमुख्यमंत्री पद संभालेंगे। अजित पवार के साथ 9 नेताओं ने मंत्री पद की शपथ ली है।

भाजपा के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले ने कहा कि PM मोदी जी की दृष्टि को समर्थन देने के लिए आज NCP के अजीत पवार और उनके साथ के नेता आए हैं और शपथ ग्रहण भी करेंगे। महाराष्ट्र को मजबूती देने के लिए यह समीकरण बैठा है। यह समीकरण महाराष्ट्र को आगे लेकर जाएगा।

एकनाथ शिंदे ने कहा कि कैबिनेट में सीट बंटवारे पर चर्चा के लिए पर्याप्त समय है। हम महाराष्ट्र के विकास के लिए एक साथ आए हैं। उन्हें (विपक्ष को) लोकसभा चुनाव में 4-5 सीटें मिली थीं, इस बार वे उतनी सीटें भी हासिल नहीं कर पाएंगे।

अजित पवार के डिप्टी सीएम पद की शपथ लेने के बाद महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे का कहना है कि अब हमारे पास 1 मुख्यमंत्री और 2 उपमुख्यमंत्री हैं। डबल इंजन सरकार अब ट्रिपल इंजन बन गई है। महाराष्ट्र के विकास के लिए, मैं अजीत पवार और उनके नेताओं का स्वागत करता हूं। अजीत पवार का अनुभव महाराष्ट्र को मजबूत करने में मदद करेगा।

SHARE

Must Read

Latest