Voice Of The People

प्रदीप भंडारी से बोले सांसद मनोज तिवारी- अरविंद केजरीवाल को जेल जाने से कोई नहीं रोक सकता, पूरा एपिसोड देखिए शाम साढ़े सात बजे 

मंगलवार को ‘इलेक्शन की बात, प्रदीप के साथ’ में प्रदीप भंडारी के साथ मशहूर भोजपुरी गायक और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने EXCLUSIVE बातचीत की। उन्होंने प्रदीप भंडारी के हर सवाल का बेहद शानदार जवाब दिया। उन्होंने अपने इंटरव्यू में अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा।

प्रदीप भंडारी ने बीजेपी सांसद मनोज तिवारी से सवाल किया कि क्या मनोज तिवारी जेल जा सकते हैं? और क्यों? इस पर मनोज तिवारी ने बड़ी बेबाकी से जवाब दिया कि बिलकुल तथ्य ऐसे हैं कि अरविंद केजरीवाल को जेल जाने से कोई नहीं रोक सकता है।

प्रदीप भंडारी ने सांसद मनोज तिवारी से काफी तीखे सवाल पूछे और मनोज तिवारी ने बड़े ही बेबाकी से निडर होकर हर सवालों का जवाब दिया है। आप प्रदीप भंडारी के साथ मनोज तिवारी का पूरा इंटरव्यू आप आज रात 7 बज कर 30 मिनट पर देख सकते हैं।

इंटरव्यू प्रदीप भंडारी के यूट्यूब चैनल ‘जन की बात’ पर अपलोड किया जाएगा। आप सब अब पूरा इंटरव्यू जन की बात के ट्विटर पर भी देख सकते हैं। तो दोस्तों देखना ना भूले प्रदीप भंडारी के साथ मनोज तिवारी का EXCLUSIVE इंटरव्यू।

SHARE

Must Read

Latest