Voice Of The People

उपमुख्यमंत्री अजित पवार पर शरद पवार ने बोला हमला; बोले- ना थके हैं, ना ही रिटायर हुए हैं

NCP के प्रमुख शरद पवार ने शनिवार को अपने खिलाफ अजीत पवार की रिटायरमेंट लेने वाले बयान का जवाब दिया और कहा कि वह न तो थके हैं और न ही रिटायर हुए हैं। शरद पवार ने कहा कि वह अपनी पार्टी के प्रति समर्पित हैं।

एक संवाददाता सम्मेलन में शरद पवार की उम्र पर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार के बयान का जवाब देते हुए कहा कि मैं थका नहीं हूं, मैं सेवानिवृत्त नहीं हूं, मैं आग हूं। आपको बता दें कि महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजीत पवार ने बुधवार को कहा था कि उनके चाचा और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार को पद छोड़ देना चाहिए और नई पीढ़ी को मौका देना चाहिए, यहां तक ​​​​कि भारतीय जनता पार्टी के नेता भी 75 साल की उम्र में रिटायर हो जाते हैं।

इस पर जवाब देते हुए एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि वह न तो थके हैं और न ही रिटायर हुए हैं। NCP की कार्यकारी अध्यक्ष सुप्रिया सुले ने भी ट्विटर पर शरद पवार का समर्थन करते हुए कहा कि भाग गए रणछोड़ सभी, देख अभी तक खड़ा हूं मैं। ना थका हूं ना हारा हूं, रण में अटल खड़ा हूं मैं।

शनिवार को अपने संबोधन के दौरान शरद पवार ने यह भी कहा कि पार्टी के सभी बागियों को अयोग्य ठहराया जाएगा। शरद पवार ने यह भी जवाब दिया कि उन्होंने अपनी बेटी सुप्रिया सुले को पॉवर दे दिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता चाहते हैं कि सुप्रिया राजनीति में आएं।

शरद पवार ने आगे कहा कि पार्टी कार्यकर्ता चाहते थे कि सुप्रिया सुले राजनीति में आए, उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ा और जीत हासिल की। हमने प्रफुल्ल पटेल को 10 साल के लिए केंद्रीय मंत्री पद दिया। वह लोकसभा चुनाव हार गए, उसके बाद हमने उन्हें राज्यसभा सीट दी।

SHARE

Must Read

Latest