Voice Of The People

देवेंद्र फडणवीस को लेकर उद्धव ठाकरे के कलंक वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का पलटवार, बोले -राजनीतिक भाषा गिर चुकी है..

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने सोमवार को महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस पर शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे के ‘कलंकपूर्ण’ तंज की निंदा करते हुए कहा कि इतने निचले स्तर पर व्यक्तिगत आरोप लगाना राज्य की राजनीतिक संस्कृति के अनुरूप नहीं है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, नागपुर में देवेंद्र फडणवीस के बारे में उद्धव ठाकरे का बयान निंदनीय है। राजनीतिक भाषा गिर चुकी है। उन्हें हमारी सरकार के दौरान किए गए विकास कार्यों और उनके द्वारा किए गए कार्यों पर चर्चा करनी चाहिए, लेकिन इस तरह से इतने निचले स्तर के व्यक्तिगत आरोप लगाना महाराष्ट्र की संस्कृति के अनुरूप नहीं है।”

सोमवार को, उद्धव ठाकरे ने फडणवीस पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा नेता नागपुर पर “कलंक” (दाग) हैं क्योंकि उन्होंने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के साथ गठबंधन किया है, यह कहने के बावजूद कि वह ऐसा कभी नहीं करेंगे। फडणवीस का एक पुराना ऑडियो क्लिप चलाते हुए जिसमें उन्होंने कहा था कि वह कभी भी NCP से हाथ नहीं मिलाएंगे, ठाकरे ने नागपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि फडणवीस के “ना का मतलब हां” होता है।

”देवेंद्र फडणवीस की स्थिति इतनी अजीब हो गई है कि यह असहनीय और अवर्णनीय है, एक बार उन्होंने कहा था, ‘मैं फिर आऊंगा’। लेकिन, वह अपने साथ दो और लोगों को लेकर आये. वे दो लोग कौन हैं? महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ”देवेंद्र फड़नवीस नागपुर पर कलंक हैं।”

SHARE

Must Read

Latest