Voice Of The People

कर्नाटक में जैन मुनि के हत्या मामले में बीजेपी ने की CBI जांच की मांग; कांग्रेस सरकार ने कहा ना 

कर्नाटक के बेलगावी जिले में एक जैन मुनि की हत्या कर दी गई है। अब इस मामले में कर्नाटक बीजेपी ने CBI जांच की मांग की है। पुलिस इस सिलसिले में दो लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। इनमें नारायण बसप्पा माडी और हसन दलायथ शामिल हैं। उन्होंने बताया कि हत्या पैसे के लेन-देन को लेकर की गई थी।

बीजेपी के राज्य प्रमुख नलिन कुमार कतील ने रविवार को घटना की निंदा की और अपराध से संबंधित सभी पहलुओं को शामिल करते हुए गहन जांच की मांग की है। इसके साथ ही कतील ने राज्य सरकार से राज्य के साधु-संतों को सुरक्षा मुहैया कराने की भी अपील की।

जैन मुनि की हत्या पर कर्नाटक के बेलगावी में भारी विरोध प्रदर्शन हो रहा ह। बीजेपी ने हत्या की सीबीआई जांच की मांग कर रही है। मगर कर्नाटक सरकार ने सीबीआई जांच की मांग खारिज कर दी है। इसके बाद भी प्रदर्शन जारी है। एक बीजेपी नेता ने बताया कि देखिए कल हमारी डिमांड जो CBI से मामले की जांच कराने की थी उसे सरकार के सामने रखा गया।

उन्होंने आगे कहा कि सरकार ने हमारी मांगों को मानने से इनकार कर दिया। राज्य के गृह मंत्री ने कहा कि हमारी पुलिस इस केस को हैंडल करने की काबिलियत रखती है। हमने कहा कि हमें अपने पुलिस पर शक नहीं है मगर जो ये केस की गंभीरता है कि जैन मुनि का मर्डर हुआ है, इसमें कई एंगल हो सकते हैं।

SHARE

Must Read

Latest