Voice Of The People

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का “Super NDA” पर हमला, पढ़िए उन्होंने विपक्षी एकता की मीटिंग से पहले क्या बोला

सोमवार से बेगलुरु में विपक्षी दलों को दो दिवसीय मीटिंग शुरू हो रही है। इस मीटिंग में 22 से ज्यादा दलों के नेता भाग ले रहे हैं। मीटिंग का मुख्य एजेंडा 2024 में बीजेपी को किस तरह पराजित किया जाए इसपर होगा। लेकिन उससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष ने एनडीए गठबंधन और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है की बीजेपी का काम सिर्फ तोड़ – फोड़ करने का है। खड़गे ने आरोप लगाया की को भी नेता चुन के आते हैं, बीजेपी इनको तोड़ती है, और तोड़ने के बाद कहती है की हमारी पार्टी बड़ी हो गई है।

सिर्फ तोड़-फोड़ करती है बीजेपी

कांग्रेस अध्यक्ष ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा की “बीजेपी का तो काम ही है तोड़ फोड़ करना। जो भी नेता चुन के आते हैं, वो उन्हें तोड़ते हैं। और तोड़ने के बाद कहते हैं की हमारी पार्टी बड़ी हो गई है।”

उन्होंने कहा की अगर आपकी पार्टी ठीक है तो फिर दूसरी पार्टी के नेताओं को तोड़ते क्यों हैं? किसी भी पार्टी का नेता चुन कर आता है आप उसको तोड़ लेते हो। जब तक वो कांग्रेस, डीएमके या अन्य किसी भी पार्टी में रहते हैं तो वो भ्रष्ट रहते हैं। लेकिन जैसे ही आपकी पार्टी में जाते हैं तो आपकी वाशिंग मशीन में धुलकर क्लीन हो जाते हैं।”

उन्होंने कहा की बीजेपी कला कपड़ा डालकर सफेद निकलने के लिए महशूर है। ये ठीक नहीं है। ये पहले से ही उनकी आदत है लोगों को डराने, धमकाने और हैरेसमेंट करने की और वो यही करते हैं। लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest