Voice Of The People

आने वाले लोकसभा चुनाव में NDA को मिलेंगे 50% से अधिक वोट, बैठक के बाद बोले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए के दलों की बैठक दिल्ली में हुई। इस बैठक में 38 दलों ने हिस्सा लिया। वहीं बैठक के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वहां मौजूद नेताओं को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने साफ कहा कि आने वाले चुनाव में एनडीए 50% वोट से अधिक मत प्राप्त करेगा। जैसे ही पीएम मोदी ने यह बात बोली, वहां पर मौजूद नेताओं ने तालियां बजाने शुरू कर दी।

पीएम मोदी ने कहा, “NDA के 25 वर्षों की इस यात्रा के साथ एक और संयोग जुड़ा है। ये वह समय है, जब हमारा देश आने वाले 25 वर्षों में एक बड़े लक्ष्य की प्राप्ति के लिए कदम बड़ा रहा है। ये लक्ष्य विकसित भारत का है, आत्मनिर्भर भारत का है। जब हम विपक्ष में थे तब भी हमने हमेशा सकारात्मक राजनीति की।हमने सरकारों का विरोध करने के लिए कभी भी विदेशी मदद नहीं मांगी। हम विपक्ष में रहे लेकिन देश के विकास में न रोड़े अटकाए और न ही रूकावट बने।”

पीएम मोदी ने आगे कहा, “NDA सरकार ने बीते 9 वर्षों में भ्रष्टाचार के हर रास्ते को बंद करने के लिए हर संभव प्रयास किया। पहले सत्ता के गलियारे में जो बिचौलिए घूमते थे, उन्हें बाहर कर दिया। जनधन, आधार और मोबाइल की त्रिशक्ति से गरीबों का हक छीनने से रोका है। हमने देशसेवा में सभी के योगदान को स्वीकार किया, उसे सराहा, उन्हें सम्मानित किया। लोकतंत्र की ये मूल भावना NDA की कार्यशैली में आपको हर जगह दिखेगी।”

SHARE

Must Read

Latest