Voice Of The People

देश को लोग फिर से NDA को 2024 में वापस लाने का मन बना चुके हैं, NDA की बैठक से पहले बोले पीएम मोदी

2024 लोकसभा चुनाव के लिए जहां विपक्षी दल कर्नाटक के बेंगलुरु में दो दिवसीय बैठक कर रहे हैं तो वहीं NDA की दिल्ली में बैठक कर रहा है। इसके लिए दिल्ली के अशोका होटल में एनडीए के 38 दल एकजुट होकर विपक्ष को अपनी ताकत का एहसास कराएंगे। बैठक से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने एक वीडियो शेयर कर विपक्ष पर निशाना साधा है। उन्होंने विपक्षी पार्टियों को परिवार वादी पार्टियों का गढ़ बताया है।

पीएम मोदी ने कहा, “विपक्ष की दुकान पर दो चीजों की गारंटी मिलती है- पहला, ये जातिवाद का जहर बेचते हैं, दूसरा, असीमित भ्रष्टाचार करते हैं, आजकल ये लोग बेंगलुरु में जुटे हैं। विपक्ष की बैठक की खास बात है कि अगर कोई करोड़ों के घोटाले में जमानत पर है, तो उसे बहुत सम्मान की नजर से देखा जाता है। अगर पूरा परिवार ही जमानत पर है, तो उसकी और ज्यादा खातिरदारी होती है।”

पीएम मोदी ने कहा, “आज देश के लोग 2024 चुनाव में फिर एक बार हमारी सरकार वापस लाने का मन बना चुके हैं, निर्णय ले चुके हैं। भारतीयों के सामर्थ्य में कोई कमी नहीं रही है लेकिन परिवार वादी पार्टियों ने हमेशा भारतीयों के साथ अन्याय किया है। पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव में हुई हिंसा पर विपक्षियों ने अपना मुंह बंद कर रखा है। कांग्रेस और लेफ्ट ने तो अपने स्वार्थ में, अपने कार्यकर्ताओं को भी मरने के लिए छोड़ दिया है।”

SHARE

Must Read

Latest