Voice Of The People

एक दूसरे से नफरत करने वाली पार्टियां एकजुट हो रही हैं: ज्योतिरादित्य सिंधिया का I.N.D.I.A गठबंधन पर तंज

शुक्रवार को विपक्ष के I.N.D.I.A गठबंधन पर तंज करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि जो पार्टियां एक-दूसरे से नफरत करती थीं वे अब एक परिवार की तरह एक साथ आ रही हैं। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है। भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा जन सेवा, जन कल्याण और गरीब कल्याण पर आधारित है। इससे विपक्ष परेशान है और यही कारण है कि जो दल एक-दूसरे से नफरत करते थे और एक-दूसरे का सामना नहीं कर सकते थे, वे अब एक परिवार की तरह एक साथ आ रहे हैं।

सिंधिया ने लोकसभा चुनाव में भाजपा की भारी बहुमत से जीत का दावा भी किया। उन्होंने कहा कि देश की जनता को पीएम मोदी और बीजेपी पर भरोसा है। उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, “मुझे आश्चर्य है कि जिस विचारधारा को भारत के लोगों ने कई बार खारिज किया, उसे विपक्ष द्वारा बार-बार प्रचारित किया जा रहा है।”

आगे केंद्रीय मंत्री ने कहा, मुझे पूरा भरोसा है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में देश फिर से एक बार बीजेपी को ही चुनेगा।

मणिपुर मुद्दे पर विपक्ष हमलावार

गुरुवार को मणिपुर हिंसा के विरोध में गठबंधन के सांसद काले कपड़े पहनकर संसद पहुंचे। वे इस बात पर जोर दे रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मणिपुर हिंसा पर बयान दें। हालाँकि, सरकार ने विपक्ष पर संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही को बाधित करने का आरोप लगाया है। सरकार का कहना है कि वह इस मुद्दे पर चर्चा कराने के लिए तैयार है।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest