Voice Of The People

स्वतंत्रता दिवस के अगले दिन प्रदीप भंडारी ने शुरू की इंदौर से Yes We Can मुहीम, सोशल मीडिया पर रहा टॉप ट्रेंड

स्वतंत्रता दिवस के अगले दिन बुधवार को सुबह से ही सोशल मीडिया प्लेटफार्म X (ट्विटर) पर “इंदौर का बेटा प्रदीप” ट्रेंड हो रहा है। अभी तक प्लेटफार्म पर 12 हजार से ज्यादा ट्वीट प्रदीप भंडारी के समर्थन में हो चुके हैं।

दरअसल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मंगलवार को जन की बात के फाउंडर और सीईओ प्रदीप भंडारी अपने गृहनगर इंदौर में थे। यहां पर वो स्कूली बच्चों के स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में शामिल हुए। जहां उन्होंने बच्चों के साथ समय बिताया और उनसे बात की।

इसके साथ ही प्रदीप भंडारी ने 77वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इन युवाओं को संबोधित भी किया। उन्होंने बच्चों से कहा कि मैं भी आपमें से ही एक हूं। अपने प्रेरणादाई संबोधन में प्रदीप भंडारी ने बच्चों को सफलता के मंत्र दिए। साथ ही उन्होंने बताया की आजादी के 77 साल बाद भारत का युवा आज कितना सक्षम है, और दुनिया भर में अपने झंडे गाड़ रहा है। प्रदीप भंडारी ने युवाओं को ये भी बताया की पिछले 9 सालों के दौरान मोदी सरकार ने युवाओं के उज्जवल भविष्य के लिए क्या काम किया है।

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर प्रदीप भंडारी का इंदौर में बच्चों के बीच समय बिताने का एक वीडियो वायरल है जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। प्रदीप भंडारी के समर्थक इस वीडियो को अपने अपने हैंडल से साझा करते हुए प्रदीप भंडारी के समर्थन तमाम बातें लिख रहे हैं।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest