Voice Of The People

राक्षस वाले बयान को लेकर बढ़ीं सुरजेवाला की मुश्किलें, दिल्ली के रोहिणी थाने में मामला दर्ज

हरियाणा के कैथल में जन आक्रोश रैली के दौरान कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला द्वारा बीजेपी व जेजेपी के वोटर्स को लेकर दिए गए विवादित बयान पर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले में अब सुरजेवाला की मुश्किलें और बढ़ने वाली हैं। दरअसल इस मामले में शुक्रवार को दिल्ली के रोहिणी थाने में कांग्रेस नेता सुरजेवाला के खिलाफ शिकायत दी गई है। शिकायतकर्ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि कैथल में कांग्रेस की जन आक्रोश रैली के दौरान रणदीप सुरजेवाला ने कहा था कि भाजपा-जजपा गठबंधन की सरकार, भाजपा समर्थक और भाजपा को वोट देने वाले राक्षसी प्रवृत्ति के लोग हैं।

सुरजेवाला के खिलाफ थाने में दिए शिकायती पत्र में भाजपा कार्यकर्ता संजय गुप्ता निवासी रोहिणी दिल्ली ने बताया कि गत 14 अगस्त दिन सोमवार को कैथल में रणदीप सुरजेवाला ने सार्वजनिक रूप से अपने भाषण के दौरान अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया था। कांग्रेस नेता ने कहा था कि भाजपा को जो वोट देता है, भारतीय जनता पार्टी का जो समर्थक है, वह राक्षस प्रवृत्ति का व्यक्ति है। मैं महाभारत की इस धरती से श्राप देता हूं।

शिकायतकर्ता संजय ने कहा कि सुरजेवाला के इस बयान से मेरे और भाजपा के करोड़ों समर्थकों के मान-सम्मान को ठेस पहुंची है। इसलिए राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ अपेक्षित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाए।

कांग्रेस ने दिया इनाम

दूसरी तरफ कांग्रेस ने इस बयान के बाद सुरजेवाला का पार्टी में कद और बढ़ा दिया है। कांग्रेस महासचिव व राज्यसभा सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला का कांग्रेस हाईकमान में और कद बढ़ गया है। अब सुरजेवाला को मध्यप्रदेश का प्रभारी महासचिव नियुक्त किया गया है। इस संबंध में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल ने नियुक्ति पत्र जारी किया है। इससे पहले मध्य प्रदेश के कांग्रेस प्रभारी जेपी अग्रवाल थे, जिन्हें पद मुक्त कर कर दिया है।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest